Oppo A58 5G Smartphone:  Oppo एक चाइनीस कंपनी है ये बात तो हम सब जानते है. Oppo आये दिन अपने द्वारा बनाए गए स्मार्टफोन को लॉन्च करता रहता है. इस स्मार्टफोन ने लोगों का दिल जीत लिया है. आज जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Oppo A58 5G . इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Oppo A58 5G Smartphone प्रोसेसर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्राइड के लेटेस्ट वर्जन 12 पर काम कएटा है. इससे पहले आपको किसी भी स्मार्टफोन में ये प्रोसेसर देखने को मिलता है.

बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इस नए Oppo A58 5g स्मार्टफोन में 8GB LPPDDRx रैम के साथ 256GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज मेमोरी दी गयी है. आप को इस स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड लगाने के लिए भी मिलता है. आप इस स्टोरेज को करीब 1TB तक बढ़ा सकते हैं.

Oppo A58 5G का कैमरा और बैटरी

इस स्मार्टफोन में आपको डबल कैमरा सेटअप मिलता है. वही इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ F/1.8 अपर्चर के साथ मिलेगा. वही आपको इस में 2 मेगापिक्सल का गिफ्ट सेंसर कैमरा भी मिलता है. सेल्फी के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh पावरफुल दमदार बैटरी मिलती है. आपको इसमें एक वायर्ड इयरफोन्स दिए जाते है.

Oppo A58 5G कीमत

आपका ये स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है. इस स्मार्टफोन की कीमत नए 19,132 रुपए.