नई दिल्ली।: ऐसे ग्राहक जिनका खाता पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में है तो उनके लिए ये खास खबर है। बैंक ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए कई तरह की सुविधाएं दे रहा हैं। बैंक की ओर से ऐसे नंबर जारी किए गए हैं, जिनको सेव करने के बाद से आप मोटा फायदा उठा सकते है।

PNB ने किया ट्वीट

पंजाब नेशनल बैंक ने ऑफिशियल ट्वीट करते हुए कहा है- कि बैंक की ओर से ग्राहकों को कॉल पर ही सभी सुविधाएं मिल जाएंगी, जिससे आपको ब्रांच जाने की जरूरत नहीं होगी। आप सभी चिंताओं से आराम से छुटाकारा पा सकते हैं”।

इन नंबरों को फोन में कर लें सेव

बैंक ने बताया है कि ग्राहक 1800 180 2222, 1800 103 2222, 0120-2490000 या फिर इस नंबर 011-28044907 पर संपर्क कर सकते हैं. इन नंबरों को अपने फोन में सेव कर लें.

मेल आईडी पर करें संपर्क

इसके अलावा ऑफिशिल मेल आईडी care[at]pnb[dot]co[dot]in भी प्रदान की जा रही है जिस पर मेल करके ग्राहक बैंक की सुविधाओं के बारे में जानकारी ले सकते हैं.

क्या काम कर सकते हैं आप?

इन नंबरों पर कॉल करके आप डेबिट कार्ड इश्यू या ब्लॉक करना, बैलेंस इंक्वॉयरी, आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन की डिटेल्स, चेकबुक की रिक्वेस्ट और स्टेटस को चेक करना, रजिस्टर फॉर ई-स्टेटमेंट, पेमेंट चेक को रोकना और अकाउंट फ्रीज जैसे कई काम कर सकते हैं