Reliance Jio Phone 3: भारत के मोबाइल फोन बाजार में रिलायंस कंपनी की ओर से अपना शानदार स्मार्टफोन जिओ फोन 3 को लॉच करके तहलका मचा दिया है। इस फोन के आने से हर वर्ग के लोग इसकी स्कीम का भरपूर फायदा उठा सकेंगे। यह फोन 4जी, 3जी और 2जी नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें एक्सेलेरोमीटर सेंसर भी दिया गया है। फोन में आपको की दमदार फीचर्स भी देखने को मिलेगें। जो किसी महंगे फोन में देखने को मिलते है।

यदि आप भी शानदार फीचर्स के फोन को काफी कम कीमत के साथ खरीदने के बारे में सोच रहे है तो JIO Phone 3 आपके लिए बेहतर आप्शन साबित हो सकती है। इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए है। जान लें इस दमदार फोन की खासियतो के बारे में,,

Reliance Jio Phone 3 के फीचर्स

Reliance Jio Phone 3 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसकी स्क्रीन 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें आपको 512MB का रैम और 4GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। यह फोन Android v8.1 (Oreo) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और वीओएलटीई जैसे अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं।

Reliance Jio Phone 3 का कैमरा

Reliance Jio Phone 3 दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 5MP का और दूसरा कैमरा 2MP का फ्रंट कैमरा है।

Reliance Jio Phone 3 बैटरी

इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें दमदार 2500mAh की बैटरी दी गई है।

Reliance Jio Phone 3 कीमत

भारत में रिलायंस जियो फोन 3 की कीमत 4800 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह फोन दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है जिसमें ब्लैक और ब्लू दो रंग शामिल है। इस फ़ोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। यह फ़ोन मार्केट में 4500 से 4800 रूपए कीमत में उपलब्ध होने की उम्मीद हैं। यह फ़ोन आप 649 रूपए देकर खरीद सकते हैं। शेष बची हुई राशि को आप आसान किस्तों में दे सकते हैं। EMI पर यह फ़ोन उपलब्ध होगा।

30 दिन का फ्री जियो प्लान: जियो फोन 3 को खरीदने पर कपंनी की ओर से शानदार ऑफर भी मिल रहा है। इसमें आपको 30 दिन का फ्री जियो प्लान मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS/दिन और 2GB/दिन डेटा मिलता है।

2 साल की वारंटी: जियो फोन 3 में आपको 2 साल की वारंटी मिलती है। इस वारंटी के तहत, अगर आपके फोन में कोई खराबी आती है, तो आप इसे रिलायंस जियो के सर्विस सेंटर में फ्री में रिपेयर करा सकते हैं।