Realme 9i 5G Smartphone:  Realme के स्मार्टफोन मार्किट में तहलका मचा रहे है. इस स्मार्टफोन में लोगों को कम कीमत में अच्छी खासी फीचर्स मिल जाते है. आज हम जिस स्मार्टफोन कि बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Realme 9i 5G . इस स्मार्टफोन में आपको 108MP का कैमरा मिलता है. चलिए आपको इसके किट और बाकी चीज़ों के बारे में डिटेल में बताते है.

Realme 9I 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस मोबाइल का डिस्प्ले 6.6 इंच का है. इसमें प्रोटेक्शन के लिए पांडा ग्लास दिया गया है. आपको इस डिस्प्ले में 90 Hz के रिफ्रेश रेट मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है. इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो आपको इसमें Li-Po 5000 MAh, Non-Removable बैटरी मिलती है.

आपको इस स्मार्टफोन में दो वेरिएंट में देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन का सबसे पहला वेरियंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज तो वही दूसरा वेरियंट 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इस मोबाइल में आपको कई सारे सिक्योरिटी फीचर्स मिलते है. इस स्मार्टफोन के बगल में साइड फिंगरप्रिंट दिए गए है.

Realme 9I 5G का कैमरा

बात अगर इस मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 50MP मेगापिक्सल का है तो वही आपको इसमें 2 MP, F/2.4, (Macro) कैमरा मिलता है साथ ही 2 मेगापिक्सल का डेप्ट कैमरा भी मिलता है. सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 8 MP, F/2.0, का कैमरा मिलता है।

Realme 9I 5G की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत 14930 रुपए से लेकर 16999 में मिल जाएगा. आप चाहें तो इसे किसी इ कॉमर्स वेबसाइट से भी ले सकते है.