नई दिल्ली। भारत में पोको के फोन अपने खासियतों के चलते पसंद किए जाते हैं।  जिसमें लोग इस कपंनी के फोन को खरीदने के लिए बेताब रहते  है। अभी हाल में  कपंनी ने अपनी नई एक्स सीरीज को टीज किया गया था। अब कंपनी ने पोको X6 सीरीज को लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दी है। 11 जनवरी के दिन कंपनी भारत में Poco X6 और X6 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। जिसे यूजर्स इस स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकेंगे यदि आप भी इस फोन को खरीदने के ले बेताब हो रहे है तो जान  इसकी खासियत के बारे में..

Poco X6 के फीचर्स

Poco X6 के फीचर्स की बात करें तो X सीरीज के दोनों फोन में कंपनी ने 6.67 इंच की अमोलेड स्क्रीन 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ दी है जिसमें MediaTek Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है।

  Poco X6 का कैमरा

Poco X6 के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका  पहला कैमरा 64MP का, दूसरा कैमरा 13MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और तीसरा कैमरा 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन Snapdragon 7s Gen 2 SOC और LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है।

वहीं Poco X6 प्रो मॉडल के कैमरे की बात करें इसमें 64+8+2MP के कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन प्रो मॉडल में 5000 एमएएच की बैटरी 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है..

  Poco X6 की कीमत

Poco X6 की कीमत के बारे में बात करें तो पोको X6 सीरीज की कीमत भारत में 25,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। पोको के अलावा इस महीने रेडमी, वनप्लस, वीवो,  सैमसंग आदि अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं।