realme phone

अगर आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि रियल मी ने अभी हाल ही में 6 सितंबर को अपना realme C33 नया मॉडल लॉन्च किया है.जिसमें 5000 एमएच की बैटरी और ड्यूल कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन की कीमत सिर्फ 12 हजार रूपए है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

बता दें सितंबर को रियल मी ने अपने इयरबड्स और फोन को लॉन्च किया है. और साथ ही कई नई डिवाइस को लांच करने की घोषणा भी की गई है. इस हैंडसेट में पीछे की तरह 5000 एमएएच की बैटरी और 50MP ड्यूल कैमरा सेटअप होने की पुष्टि की गई है. realme c33 में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा. यह फोन सीएचडीआर एल्गोरिथ्म के साथ आएगा. इस फोन की बैटरी को बेहतर एफिशिएंसी देने के लिए इसमें अल्ट्रा सेविंग अल्ट्रा बैटरी सेविंग मोड भी दिया गया है. और इसमें 5G कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस नेटवर्क फिंगरप्रिंट सेंसर और सेफ्टी के लिए फेस लॉक के भी फीचर दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 162 रूपए में खरीदें नोकिया का धाकड़ स्मार्टफोन, 40 दिन चलेगी बैटरी

इसके अलावा कंपनी ने खुलासा किया है कि यह फोन 8.3 मिमि होगा. और इसका वज़न 187 ग्राम होगा Realme C33 को कम से कम तीन कलर ऑप्शन ब्लू ब्लैक और गोल्ड में लांच किया जाएगा. और इन्हें आधिकारिक तौर पर सैंडी गोल्ड एक्वा ब्लू और नाइट सी कहां जा सकता है. रियल मी को C3 312 में तीन स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में बेचा जाएगा यह 3GB+32GB, 4GB+64GB और 4GB+128 GB वैलेंट में उपलब्ध होगा.

Latest News