Samsung Galaxy M04 Smartphone:सैमसंग एक ऐसा स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है जिसका स्मार्टफोन दुनिया भर के लोग खरीदते है. लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन को बहुत पसंद करते है. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इस कंपनी के स्मार्टफोन में अलग अलग फीचर्स और जबरदस्त बैटरी मिलती है. इस कमपनी के स्मार्टफोन मार्किट में खूब चर्चा में रहते है.

जब भी ये कंपनी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली होती है तो लोग उस स्मार्टफोन के बारे में किसी भी कीमत में जानना चाहते है. क्या आप भी सैमसंग का कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो अभी हाल ही में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी M04 लॉन्च किया है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Samsung Galaxy M04 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे सैमसंग गैलेक्सी एम04 एक एक 5G स्मार्टफोन है.आपको इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच का डिस्पले दिया गया है. ये स्मार्टफोन P35 SoC पर चलता है, आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन का स्पेस माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं.

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा के साथ फ़्लैश लाइट भी मिलता है. इसका प्राइमरी कमरा 65 MP का है. वही इस स्मार्टफोन का दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. वही अगर सामने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

ऑफर क्या है

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इसकी कीमत 11999 रुपए है. अगर आप इस स्मार्टफोन को amazon से खरीदते है तो इस पर आपको 18% की छूट मिलेगी. छूट मिलने के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 8999 में मिल जाएगा. वही अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो ये 8400 रुपए में मिलेगा.