सपना चौधरी एक जानी मानी डांसर हैं, उन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से इस मुकाम को पाया है। लेकिन उनको इस बुलंदी पर पहुंचाने की शुरूवात एक हरियाणवी गाने में किए बेहतरीन डांस परफारमेंस से हुई थी।

उन्होंने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’.. गाने में जबरदस्त डांस करके सभी का दिल ही लूट लिया था। आज भी यह गाना ना तो पुराना होता है और ना ही सपना चौधरी का दीवानगी में कोई कमी आई है। हरियाणा से लेकर देश के कोने-कोने में इस गाने के लिए लोग दीवाने हैं।

आज भी शादियों से लेकर पार्टियों में इस गाने को जरूर बजाया जाता है, जिस पर लोग सपना चौधकी के डांस स्टेप करके खूब नाचते हैं। उनको देखने के लिए लोग बहुत ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं और जहां पर भी इनको शो होना होता है वहां पर भारी भीड़ उमड़ पड़ती है।

एक वायरल वीडियो ने दिलाई शोहरत

सपना चौधरी का ये डांस परफार्मेंस वीडियो अब तक का सबसे वायरल वीडियो है। यूट्यूब पर इसको अभी तक 124 मिलियन लोग देख चुके हैं। उन्होंने इस गाने में सफेद सूट पहना हुआ है और वह जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। तो वहीं स्टेज के आसपास बैठे लोग और उनको देखकर झूमकर नाच रही है।

छोटी उम्र से डांस कर रहीं सपना

सपना चौधरी के लिए लोगों का दीवानापन आज भी कम नहीं हुआ है बल्कि बढ़ गया है। अब उनके बाद बहुत डांसर आईं, पर कोई उनको टक्कर नहीं दे पाया। परिवार की जिम्मेदारियां संभालने के लिए वह महज 11 साल की उम्र से डांस कर रहीं हैं और आज उनके इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बड़े-बड़े लोग तरसते हैं।

सपना चौधरी का सपना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज की फेमस डांसर सपना चौधरी कभी पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था जिसके कारण वह शोबिज की दुनिया में आ गई। उन्होंने एक से बढ़कर एक डांस परफार्मेंस दी जिसको लोग आज भी याद करते हैं, इसके अलावा वह कई फिल्में भी कर चुकी हैं। सपना कलर्स टीवी के रियलटी शो ‘बिग बॉस’ में अपनी पहचान को और मजबूत कर लिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *