SBI ATM, state bank of india, sbi,

SBI यानी स्टेस्ट बैंक ऑफ़ इंडिया में यदि आपका अकाउंट है तो आपके लिए खुशखबरी है। आपको बता दें की SBI बैंक ने अपने खाता धारकों को बड़ा तोहफा दिया है। जानकारी दे दें की अब SBI बैंक ने अपने खाता धारकों के लिए “पर्सनल लोन” की विशेष सुविधा शुरू की है। इस नई सुविधा के तहत अब बैंक ग्राहक घर बैठे बहुत ही सरल तरीके से पर्सनल लोन ले सकते हैं।

Yono App के जरिये मिल रही है यह सुविधा

SBI ने असल में अपने खाता धारकों के लिए जो सुविधा शुरू की है। उसका नाम “रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट” है। इस सुविधा का लाभ उठाकर SBI के ग्राहक 35 लाख रुपये का लोन ले सकते हैं। इस सुविधा को आप योनो ऐप (YONO App) के जरिये प्राप्त कर सकते हैं। ख़ास बात यह है कि इस लोन की सुविधा सिर्फ केंद्र, राज्य सरकार के कर्मचारी तथा रक्षा विभाग में कार्यरत कर्मचारी ही ले सकते हैं। अतः आप भी यदि सरकारी कर्मचारी तो ही आप इस सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

ले सकेंगे 35 लाख रुपये का लोन

यह सुविधा आपको योनो एप पर मिलेगी। इसकी सहायता से क्रेडिट योग्यता, चेकिंग तथा अन्य कागजाती कार्य घर बैठे किये जा सकते हैं। 35 लाख रुपये का लोन आप इस एप की सहायता से ही प्राप्त कर सकेंगे। यह सारी प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से होती है।

SBI चेयरमेन ने दी सुविधा की जानकारी

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस सुविधा के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि “योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू होने का ग्राहकों को बहुत फायदा होगा. एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल तरीके से बिना किसी परेशानी के लोन लेने में मदद करेगा. एसबीआई बैंकिंग को सरल बनाने के लिए ग्राहकों को पूर्ण रूप से डिजिटल बैंकिंग सुविधाएं प्रदान करने की कोशिश कर रहा है।”

Latest News