SBI: क्या आप भी उन लोगों में से है जो अभी खाली बैठे है और पैसा कमाना चाहते है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है. आप आराम से बैठ कर अच्छा खासा पैसा कमा सकते है. आपको शायद नहीं पता लेकिन आपको कई सारी सुविधा मिल सकती है और ये हेल्प बड़ी बड़ी कंपनी करती है. आपको इसमें इतने अच्छे पैसे मिल जाएंगे कि आपको नौकरी करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.

असल में ये प्लान लेकर आया है sbi . जी हां ये प्लान आपको एक बार में ही इतना पैसा दिला सकता है जिसके बारे में शायद आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. आप इससे जुड़कर बाकी कोई साइड बिज़नेस भी कर सकते है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

क्या है प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे देश भर में sbi अपने atm की संख्या को बढ़ाना चाहते है. और इसके लिए वो फ्रेंचाइजी देने को तैयार है. आपको नहीं पता लेकिन आप एटीएम खोल कर हर महीने 75 हज़ार रुपए तक कमा सकते है. बस इसके लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा.

जानें जरुरी शर्तें

इसके लिए आपके पास ऐसी जगह जमीन होनी चाहिए जहाँ लोग इस एटीएम का यूज़ कर सके. ये ज़मींन 80 वर्ग फ़ीट का होना चाहिए. साथ ही अगर आपके आस पास कोई एटीएम है तो आपको इस बात का ध्यान रखना है कि जो एटीएम है उस से आप जो न्यू एटीएम लगाने वाले है उसकी दूर 100 मीटर तो जरूर हो. अगर आप के पास ये सभी चीज़े है तो यकीन मानिए आप घर बैठे बैठे अच्छे खासे पैसे कमा सकते है.