Friday, February 3, 2023
HomeBusinessएसबीआई लेकर आया अनोखा प्लान, अब आपको भी हर महीना होगी 60,000...

एसबीआई लेकर आया अनोखा प्लान, अब आपको भी हर महीना होगी 60,000 रुपये की कमाई, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली: आज के समय में पैसों की जरूरत किसे नहीं है. कोई भी चीज खरीदने के लिए पैसा सबसे ज्यादा जरूरी है. बढ़ती महंगाई को देख सभी परेशान है हर कोई कैसे न कैसे पैसे कमाने का जुगाड़ सोचता रहता है. कोई नौकरी की तलाश में है तो कोई अपना खुद का बिजनेस कैसे शुरू करें इस सब के हिसाब में. लेकिन अगर आपको भी पैसों की जरूरत है आप अपना बिजनेस करना चाहते है या फिर नौकरी की तलाश में है क्योंकि आपको पैसों को जरूरत है तो अब आपको टेंशन लेने की या परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि एसबीआई (SBI) आपके लिए लेकर आया है एक बड़ी खुशखबरी.

देश का जाना माना और सबसे बड़ा बैंक एसबीआई SBI आपके लिए लाया है एक बड़ा और धमाकेदार ऑफर जिससे आप बड़े ही अराक से घर बैठ के एक नौकरी के बराबर पैसे कमा सकते है. लेकिन इस ऑफर को पाने के लिए और घर बैठे पैसा कमाने के लिए एसबीआई की कुछ शर्तों का प्लान करना होगा तभी आप हर महा पैसा कमा सकते है. क्या है एसबीआई की शर्ते और कैसे करना होगा प्लान चलिए आपको पूरे विस्तार से इस खबर में आगे बताते है.

आपको बता दें देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई देश के कई राज्यों में अपने एटीएम बढ़ाने का प्लान बना रहा है. जिसके लिए वो सभी को फ्रेंचाइजी देने का काम भी शुरू कर चुका है. अगर आप एसबीआई के इस एटीएम की फ्रेंचाइजी लेंगे तो आप भी अच्छी खासी मोटी रकम घर बैठे कमा पाएंगे. लेकिन आपको करना होगा इन शर्तों का पालन.

SBI फ्रेंचाइजी की शर्तें

अगर आप भी एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी (SBI ATM) ले रहे हैं तो आपको इन शर्तों का पालन करना ज़रूरी है.

* सबसे पहली शर्त है की अगर आप एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी ले रहे है तो आपके पास लगभग 50 से 80 वर्ग मीटर जगह खाली होना चाहिए वो भी आबादी वाले इलाके में तभी आपको एसबीआई की फ्रेंचाइजी मिलेगी.

* दूसरी शर्त ये होगी की एसबीआई एटीएम के 100 मीटर की दूरी तक कोई भी अन्य एटीएम नहीं होना चाहिए.

* तीसरी और आखरी शर्त ये होगी की जहां पर एसबीआई एटीएम लगा होगा वहा 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन के साथ 24 घंटे की बिजली आपूर्ति होना जरूरी है.

अगर आप इन सभी शर्तों का पालन करेंगे तो आपको बहुत ही आसानी से एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाएगी जिसके जरिए आप घर बैठे अच्छे खासे पैसे हर महीने कमा सकते है.

कैसे लें SBI फ्रेंचाइजी

आपने भी अगर एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने का मन बना लिया है तो आप अपने नजदीकी एसबीआई हेड ऑफिस ( SBI Head Office ) में जाकर बात कर सकते है और फ्रेंचाइजी ले सकते है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments