Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone: कहते है फ़ोन ऐसा हो जो कोई देखे तो वो भी लेने के बारे में सोचे. ऐसे में अभी हाल ही में ऐसा स्मार्टफोन लेकर आया है Oppo का ये फ़ोन. जी हाँ जिस स्मार्टफोन कि बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Oppo Reno 8 Pro 5G है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स मिलेंगे. आपको इसकी कीमत भी बजट में मिलने वाली है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

इस Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. आपको इसमें डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी दिया गया है. आपको इसमें मीडियाटेक Dimensity 8100 वाला प्रोसेसर मिलता है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करने में सक्षम है.

कैमरा

फीचर्स के बाद अब आते है कैमरा पर. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone में आपको सोनी IMX766 वाला 50MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP मैक्रो लेंस सेंसर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 4500mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 80W की SuperVOOC फास्ट चार्जर दिया है. कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इस स्मार्टफोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.3, GPS/A-GPS, NFC, USB Type-C पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. क्योंकि अगर कीमत ज्यादा होती है तो आप खरीद नहीं पाएंगे. ऐसे में Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone की कीमत इसके वेरिएंट पर निर्भर करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 45,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन में आपको दो कलर ऑप्शन मिलते है. सबसे पहला है Glazed ग्रीन और दूसरा है Glazed ब्लैक कलर ऑप्शन दिया गया है.