SBI
SBI

SBI Personal Loan: SBI एक ऐसा बैंक है जिसपर सभी भरोसा करते है और करें भी क्यों ना. ये एक सरकारी बैंक है. अभी हाल ही में SBI ने एक अच्छी स्कीम लायी है जो आपके लिए बहुत ही फायदे वाली हो सकती है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

SBI ने शुरू की नयी सेवा

यूँ तो SBI बैंक अपने ग्राहकों के लिए नयी नयी सुविधा लाता रहता है लेकिन अभी हाल ही में SBI बैंक ने बैंक ने पर्सनल लोन देने के लिए एक नई सेवा शुरू की है। इस सेवा के बाद से अब ग्राहकों को परेशान नहीं होना पड़ेगा साथ ही अब आपका काम घर बैठे बैठे ही हो जाएगा। इसलिए अगर आप भी लोन लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक खुशखबरी है।

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने दी इस बात की जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस पर पूरी जानकारी देते हुए इस बात को बताया कि , ‘योनो पर अपने योग्य वेतन भोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू होने का ग्राहकों को बहुत ज्यादा फायदा होगा. असल में एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल तरीके से बिना किसी झंझट के लोन लेने में बहुत ही सहायता करेगा. इतना ही नहीं एसबीआई बैंकिंग को ग्राहकों के लिए और भी आसान बनाने के लिए पूरी तरह से डिजिटल बैंकिंग सुविधाएं देने का प्रयास कर रहा है.’

जानें कितना लोन ले सकते है ?

इतना ही नहीं आपको बताते चलें कि अगर कोई व्यक्ति इस सुविधा का फयदा उठाना चाहते है तो वो 35 लाख रुपए तक लोन ले सकता है। इसकी सबसे खास बात तो ये है कि इसका सारा काम ऑनलाइन किया जाएगा। आप इसके लिए योनो ऐप का यूज़ करना होगा। इतना ही नहीं ‘रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट’नाम की ये सुविधा ग्राहकों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा।

Latest News