Friday, February 3, 2023
HomeBusinessएसबीआई दे रहा है खाताधारकों को बड़ा ऑफर, मिल रहा 34 लाख...

एसबीआई दे रहा है खाताधारकों को बड़ा ऑफर, मिल रहा 34 लाख रुपये से ज्यादा का फायदा, जानिए कैसे

नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी शाखा एसबीआई अपने ग्राहको को समय समय पर नए नए प्लान लाकर अपने सुविधा देने का प्रयास करती रही है। जिससे खाताधारको को फायदा पहुंच सके। यदि आप पैसा कमाने का कोई जरीया खोज रहे है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, देशभर में एसबीआई की ओर से ऐसी स्कीम चला रहा है, जिससे आप लोग मोटी कमाई कर सकते हैं। यदि आप भी घर बैठे मोटी कमाई करना चाहते हैं। तो एसबीआई बैंक की इस स्कीम से जुड़े..

एसबीआई देश का इकलौता ऐसा बैंक है, जिसके करीब 44 करोड़ खाताधारक हैं, जो किसी बड़ी संख्या से कम नहीं हैं। एसबीआई अपने काताधारकों का सहूलियत को देखते हुए एक नई स्कीम लाया है, जिससे आपको एक मुश्त मोटा फायदा हो सकता है।

एसबीआई से जुड़कर आप अब रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट से करीब 35 लाख रुपये तक का फायदा उठा सकते है। क्योकि एसबीआई एक मुश्त लोन दे रहा है। ग्राहकों को यह लोन अपने रोजगार को चालू करने के लिए दिया जा रहा है। यह सुविधा केवल योनो ऐप पर ही दी जा रही है, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं। यह लाभ लेने के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा।

बैंक के ऑफर ने मचाया गदर

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई की ओर से तमाम जबरदस्त स्कीम चलाई जा रही हैं, जिसका लोग बड़ी संख्या में फायदा उठा सकते हैं। इसका लाभ केवल केंद्र और राज्‍य सरकार के कर्मचारी और रक्षा सेवाओं में कार्यरत ग्राहकों को ही मिल सकेगा। बैंक के नियमों के मुताबिक, सभी खाताधारकों के लिए यह स्कीम शुरू नहीं की गई है। इसके बाद आप आसानी से लोन ले सकेंगे। इसकी सहायता से क्रेडिट चेक, योग्यता और अन्य डॉक्‍यूमेंट वेरिफिकेशन जैसे काम भी घर बैठे कर सकते हैं।

मिलेगा इतने लाख रुपये तक का फायदा

जानकारी के लिए बता दें कि एसबीआई की इस सुविधा के तहत आप 35 लाख तक का लोन आराम से ले सकते हैं। इसके तहत सारी प्रक्रिया ऑनलाइन करनी होगी। रेडिट जांच, लोन के लिए पात्रता, ऋण मंजूरी और दस्तावेज जमा करने की जरूरत होगी।

वहीं, एसबीआई के चेयरमैन ने बताया, योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू करने का फैसला किया गया है। एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल तरीके से बिना किसी परेशानी के लोन लेने की सुविधा मिलेगी। एसबीआई बैंकिंग को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को पूरी तरह से डिजिटल बैंकिंग सुविधाएं प्रदान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments