नई दिल्ली: अगर आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि एसबीआई लेकर आया है एक ऐसा बड़ा ऑफर जिसमें आप घर बैठे बड़े ही आराम से 50 हजार रूपये से लेकर 60 हजार रूपये तक कमा सकते हैं. अगर आपको भी है पैसों की जरूरत या फिर आप पैसे के लिए ढूंढ रहे हैं कोई नौकरी तो आपकी यह परेशानी दूर करने के लिए एसबीआई ने कर दिया है बड़ा काम. अब आपको पैसा कमाने की टेंशन से मिलेगा छुटकारा क्योंकि आप एसबीआई के इस ऑफर से लगभग उतना ही कमा सकते हैं जितना कहीं नौकरी कर के आप कमाने वाले है.

देश का सबसे बड़ा और जाना माना बैंक एसबीआई आप सभी के लिए लेकर आया है एक बड़ा और धमाकेदार ऑफर, जिससे आप बड़े ही आराम से घर पर बैठकर 50,000 से 60,000 रूपये तक कमा सकते हैं. चलिए आपको पूरी डिटेल में बताते हैं आखिरकार यह एसबीआई का ऑफर क्या है.

दरअसल एसबीआई (State Bank of India) ने यह फैसला किया है कि वह देश के सभी राज्यों में अपने बैंक के एटीएम (ATM) बढ़ाएगी. जिसके लिए एसबीआई सभी को फ्रेंचाइजी भी बांट रहा है. अगर आप भी एसबीआई की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो फ्रेंचाइजी लेकर आप एक बड़ी रकम घर बैठे बड़े ही आराम से कमा सकते हैं लेकिन इसकी कुछ शर्ते होंगी. चलिए आपको यह भी डिटेल में बता देते हैं कि फ्रेंचाइजी लेने की क्या क्या शर्ते होंगी.

  • एसबीआई (SBI) फ्रेंचाइजी लेने की शर्तें

अगर आप भी घर बैठे मोटी रकम कमाना चाहते हैं और एसबीआई की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपको इन शर्तों का पालन करना होगा जैसे कि….

• सबसे पहली शर्त है की आपके पास 50 से 80 वर्ग फिट ज़मीन खाली होना चाहिए वो भी घने इलाके में यानी आबादी भरे इलाके में.

• दूसरी शर्त यह होगी कि किसी भी दूसरे एटीएम से एसबीआई एटीएम की लगभग 100 मीटर की दूरी होना चाहिए.

• और तीसरी शर्त यह होगी कि 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन के साथ ही 24 घंटे बिजली की आपूर्ति होना जरूरी है.

अगर आप इन सब शर्तों का पालन करेंगे तो आपको एसबीआई की फ्रेंचाइजी मिल जाएगी, ऐसे आप घर बैठे कमा सकते है बड़े ही आराम से पैसे. आपको ये भी बता देते है की आखिरकार इस फ्रेंचाइजी को लेने से आप कितने पैसे कमा सकते हैं.

  • फ्रेंचाइजी लेकर कितने कमा सकते है

अगर आपके दिमाग में भी यह प्रश्न चल रहा है कि एसबीआई की फ्रेंचाइजी तो ले लें, लेकिन इससे आपको हर महीने कितना पैसा मिलेगा तो वह भी हम क्लियर कर देते हैं. एसबीआई का एटीएम लगवाने के बाद आपको हर महीना एक मोटी रकम मिलेगी. इससे आप हर महीने लगभग ₹50,000 रूपये से ₹60,000 रूपये तक कमा सकते हैं वो भी घर बैठे. तो जल्दी करें और एसबीआई कि यह फ्रेंचाइजी लेकर आप भी कमाए एक मोटी रकम.