नई दिल्ली: अगर आप भी जियो सिम इस्तेमाल करते हैं तो इस खबर में लेकर आए है हम जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी. अब जियो यूजर्स केवल ₹200 रूपये का रिचार्ज कर के पाएंगे पूरे 1 साल के लिए फ्री कॉलिंग और साथ में पाएंगे डेटा और एसएमएस भी बिल्कुल फ्री.

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को खुश करने के लिए आए दिन नए-नए रिचार्ज प्लान और ऑफर देता रहता है और यही कारण है की इंडिया में सबसे ज्यादा जियो यूजर्स ही हैं क्योंकि इसमें यूजर्स को अच्छे और किफायती रिचार्ज प्लान मिल जाते है. एक बार फिर से जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक बेहतर प्लान पेश किया है, जिसमें आप एक बार रिचार्ज करके पूरे एक साल के लिए टेंशन फ्री रह सकते है.

आपको बता दें की जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक सस्ता प्लान लॉन्च किया है जो की पूरे एक साल की वैलिडिटी दे रहा है. Jio के इस प्लान के तहत आप ₹200 रूपये महीना खर्च के हिसाब से पूरे साल Unlimited Free Calling, फ्री SMS और इंटरनेट डेटा पा सकती है.

Reliance Jio का ये प्लान 2399 रुपये का है जिसमें आपको रोजाना 2GB डेटा दिया जाएगा और इसकी वैलिडिटी पूरी एक साल तक की होगी यानी इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए 730GB डेटा मिलेगा. इसी के साथ ही आपको इसमें पूरे 1 साल के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS बिल्कुल फ्री मिल रहें है. साथ ही इस प्लान में जियो यूजर्स को जियो सिनेमा (Jio Cenima), जियो सिक्योरिटी (Jio Security) और जियो टीवी (Jio TV) का सब्सक्रिप्शन भी एकदम फ्री दिया जा रहा है. यानी इस रिचार्ज को करवा के आप पूरे एक साल के लिए बिल्कुल टेंशन फ्री हो जाए और करें Unlimited Calling किसी भी नेटवर्क पर.