Samsung P100 Ultra:  क्या आप भी उन लोगों में से है जो सैमसंग का ही स्मार्टफोन यूज़ करता है और नया लेने के फिराक में है? अगर हाँ तो थोड़ा इंतज़ार और कर लीजिए. क्योंकि अब सैमसंग मार्किट में ऐसा स्मार्टफोन उतारने की फिराक में है जिसको देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा. जी हां आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी काफी दमदार मिलती है. आपक इसमें ऐसे फीचर्स मिलते है जिसको देखने के बाद तो आप इस फ़ोन को खरीदे बिना रह नहीं पाएंगे. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन के नाम है Samsung P100 अल्ट्रा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बाकि डिटेल के बारे में बताते है.

Samsung P100 Ultra के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 7.0” Inches का Screen मिलता है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें Corning Gorilla Glass 7 भी दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android 13 से चलता है.

Samsung P100 Ultra कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 4 कैमरा मिलता है. इसमें आपको 200MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन के अलावा आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलता है. इन दोनों के साथ साथ आपको इसमें 13MP का मेगापिक्सल कैमरा और 8MP का मेगापिक्सल कैमरा मिलता है. आपको इसमें सामने 64MP का कैमरा मिलता है.

Samsung P100 Ultra का बैटरी बैकअप

आपको इस स्मार्टफोन में एक नन रिमूवेबल बैटरी मिलती है. इसमें आपको Li-Polymer मिलता है. ये स्मार्टफोन 65W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं. इसमें टाइप सी चार्जिंग पोर्ट से स्मार्टफोन चार्ज होता है .

Samsung P100 Ultra की कीमत और रिलीज डेट

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको ये फ़ोन 70900 रुपए में मिल जाएगा. हो सकता है इसे इस साल लॉन्च किया जा सकता है. तभी पता चलेगा की इसकी असल कीमत क्या होगी.