Honda Shine: होंडा शाइन बाइक का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे तो अब वो इंतज़ार खत्म हुआ. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि HMSI यानी की होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने नरसापुर से पूरे भारत में इस बाइक की डिस्पैच को शुरू कर दिया गया है.

इसी को शुरू करने के लिए कंपनी ने मोटरसाइकल के रोल आउट का जश्न बनाया. दरअसल इस बाइक को लोग इसके धांसू माइलेज और धांसू स्टाइल के वजह से शुरू की है. चलिए आपको इसके कीमत और बाकी चीज़ों के बारे में डिटेल में बताते है.

Honda shine की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक की कीमत 64,900 रुपए है. आपको ये बाइक पांच कलर ऑप्शन में मिल जाएगी. सबसे पहला है ब्लैक विथ रेड स्ट्राइप, दूसरा है ब्लैक विथ ब्लू स्ट्राइप, तीसरा है ब्लैक विथ ग्रीन स्ट्राइप, चौथा है ब्लैक विथ गोल्डन स्ट्राइप और पांचवा है ब्लैक विथ ग्रे स्ट्राइप. इतना ही नहीं ये बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को जोरदार टक्कर दे रही है.

Honda shine में मिलने वाली इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें आपको इस बाइक में 98.98 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल रहा है. ये बाइक 7500 पर 7.2 bhp की पावर देता है. आपको इसमें फ्यूल इंजेक्शन और ESP भी है. ये बाइक आपको बेस्ट इन क्लीन माइलेज देने का दवा करती है.