Ducati Monster SP Bike: बाइक तो कई सारे लेकिन आज कल भारत के यंगस्टर को सबसे ज्यादा स्पोर्ट्स और क्लासी लुक पसंद आता है. और अब मार्किट में आ रहा है एक ऐसा बाइक जिसे देख सभी यंगस्टर इसे अपना बनाना चाहते है. दरअसल आज हम बात कर रहे हैं Ducati Monster SP बाइक की. यकीन मानिए इसके जानके आपके भी हैरान रह जाएंगे. इस बाइक की कीमत ₹15.95 लाख रुपए है. ये बाइक डुकाटी मॉन्स्टर एसपी कावासाकी Z900, ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर और बीएमडब्ल्यू एफ900आर जैसे मॉडल्स को जबरदस्त टक्कर दे रही है.

Ducati Monster SP में मिलने वाले धाकड़ इंजन

आपको इस बाइक में 937cc का इंजन मिलता है. ये इंजन 9,250 आरपीएम पर 111 एचपी और 6,500 आरपीएम पर 93 एनएम का पीक टॉर्क जैनरेट करता है. इसमें आपको स्लिपर क्लच और क्विकशिफ्टर भी मिलता है. आपको इसमें एडजस्टेबल 43 मिमी ओहलिन्स अपसाइड-डाउन फोर्क्स भी मिलते है.

Ducati Monster SP में मिलने वाले धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में कितने धांसू फीचर्स है चलिए आपको बताते है. आपको इस बाइक में 4.3 इंच का कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 3 लेवल के साथ कॉर्नरिंग एबीएस, तीन राइडिंग मोड्स, डीटीसी के आठ लेवले, DWC के 4 लेवल और एडजस्टमेंट के तीन लेवल के साथ लॉन्च कंट्रोल है. इतना ही नहीं इस बाइक का वेट 186 किलोग्राम है. दरअसल बाइक की वजन कम हो इसके लिए डुकाटी ने हल्के फ्रंट ब्रेक और लिथियम-आयन बैटरी का यूज़ किया है.

Ducati Monster SP की कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो इसकी कीमत 3 लाख रुपये से ऊपर होने वाली है. इस में थोड़े से बदलाव किये गया है जिसके वजह से इस बाइक की लंबाई बढ़ गयी है और इस सीट की ऊंचाई 840 मिमी है.