Nokia C2 2nd Edition update
Nokia C2 2nd Edition update

हमारे देश में ऐसा भी था। जब फोन के बाजार पर नोकिया कंपनी का ही कब्ज़ा था। उस समय नोकिया के फोन ही पूरे देश में चर्चित थे। लोग अपने मुंह से नोकिया का ही फोन मांगते थे। वर्तमान में नोकिया फिर से अपनी उसी स्थिति को पाने के लिए आगे बढ़ रहा है। इसी क्रम में नोकिया कंपनी ने Nokia C2 2nd Edition 2022 को बाजार में उतारा है।

Nokia C2 2nd Edition कब तक होगा लांच

नोकिया कंपनी अपने फोन Nokia C2 2nd Edition को भारत के बाजार में लांच कर रही है। इसके अलावा कई नए डिवाइस भी कंपनी लांच करने वाली है। अब कंपनी इस प्रकार के फोन बाजार में ला रही है। जो दाम में सस्ते हों तथा अच्छे फीचर्स के साथ होंगे। इसी को लेकर अब नोकिया Nokia C2 2nd Edition को बाजार में उतार रही है। ख़ास बात यह है कि इस फोन की कीमत 7 हजार रुपये से भी कम है। जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं।

Nokia C2 2nd Edition के दाम

किसी भी फोन के लांच होते ही लोग उसकी कीमत जानना चाहते हैं। आपको बता दें कि नोकिया कंपनी ने अपने फोन Nokia C2 2nd Edition की कीमत बहुत ही कम रखी है। आप इस फोन को मात्र ₹6990 में खरीद सकते हैं। अतः यदि आप किफायती दामों में अच्छे फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह फोन सबसे अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Nokia C2 2nd Edition के फीचर्स

. इस फोन में आपको 1GB की रैम दी जाती है।

. इसमें Quad core, 1.5 GHz CPU दिया गया है।

. इसमें 5MP का रियर कैमरा तथा फ्रंट में 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

. इसमें आपको 2400 mAh की दमदार बैटरी मिलती है।

. इसमें आपको 5.7 inches की डिस्प्ले मिलती है।

. यह Android v11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

. इसमें आपको Dual SIM, GSM+GSM की सुविधा भी दी जाती है।

Latest News