Jawa 42 Bike रॉयल एनफील्ड और होंडा के स्पोर्ट्स मॉडल का खेल खत्म। इसकी कंफोरेटेबल रीडिंग और आकर्षक डिजाइन बन रहे लोगों के आकर्षण का केंद्र। भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई java की शानदार बाइक। 

मार्केट में सेगमेंट की बहुत सारी मॉडल प्रचलित है जिनमें से सबसे फेमस रॉयल एनफील्ड और होंडा की स्पोर्ट्स बाइक है। मगर इस बार जावा की कंपनी ने इन दोनों ही कंपनी की बोलती बंद करने की ठान ली है। आईए आपको इस मॉडल की सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं।

Jawa 42 Bike Features 

जावा की तरफ से लांच किए गए इस शानदार बाइक में आपको बहुत सारी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दें पुराने मॉडल में और अभी के मॉडल में डिजाइन का ज्यादा फर्क नहीं है। परंतु कंपनी का दावा है कि इसमें आपको नए कलर ऑप्शंस दिए जाएंगे। कलर ऑप्शंस के साथ-साथ इसमें नए फीचर्स को भी जोड़ा गया है इसलिए इस मॉडल की कीमत थोड़ी बढ़ गई है। 

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 349.5 cc का एयर कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स की व्यवस्था भी दी जाएगी। इसकी राइडिंग को और भी कम बनाने के लिए आपको कई शानदार फिचर्स भी दिए गए है। 

कीमत भी है बजट में 

इसके अलाव आपको बता दे इस मॉडल की कीमत भारत में 2 लाख रुपए से शुरू होकर 2.5 लाख रुपए तक है। इस मॉडल को अगर आप भी खरीदना चाहते है तो बताई गई कीमत पर आसानी से खरीद सकते है।