OnePlus Ace 2 Smartphone:  अभी हाल ही में OnePlus के स्मार्टफोन ने मार्किट में तहलका मचाया था.लेकिन अब एक बार फिर से ये अपने एक और स्मार्टफोन को लेकर आया है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और कैमरा मिलते है. इसमें आपको दमदार फीचर्स भी दिए गए है. आप अगर एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है जो एप्पल को टक्कर दे तो आज की ये स्मार्टफोन आपके बहुत काम की है. ये स्मार्टफोन सीधे एप्पल को टक्कर दे रहा है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस का नाम है OnePlus Ace 2 . चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

OnePlus Ace 2 5G फोन के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको OnePlus द्वारा लांच किये गए इस स्मार्टफोन में आपको 6.7-Inch का AMOLED फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है.

आपको इसमें 120Hz का Refresh Rate मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को प्रोटेक्शन देने के लिए आपको Corning Gorilla Glass 7 प्रोटेक्शन मिलता है.

बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का दमदार प्रोसेसर मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इसमें नए नए अपडेट मिलते रहेंगे.

अब आते है कैमरा पर. आपको इस वनप्लस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इसका मेन कैमरा 50MP का सेंसर मिलता है. आपको इसमें 8MP का और 2MP का कैमरा सेटअप मिलता है. सेल्फी के लिए आपको 16MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.