पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को देख अगर आप भी इलेक्ट्रॉनिक वाहन पर शिफ्ट होना चाहते है, तो हम आपके लिए इलेक्ट्रिक Hero HF Deluxe की जानकारी लेकर आए है. साथ ही आप अपनी बाइक को इलेक्ट्रिक वाहन में भी बदल सकते है. यह GoGoA1, द्वारा संभावित है. पुणे की इस स्टार्टअप कंपनी ने नॉर्मल बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक को में बदलने की इलेक्ट्रिक किट निकाली है जिसके द्वारा आप अपने वाहन को इलेक्ट्रिक वाहन में बदल सकते है.अब आप Hero splender को इस kit के जरिए इलेक्ट्रिक वाहन में बदल सकते है.HF Deluxe बाइक के लिए भी इस किट को जल्द ही बाजार में पेश किया जाएगा. इसको आप ऑनलाइन भी आर्डर करवा सकते है.

Electric Bike

स्प्लेंडर की यह इलेक्ट्रिक kit आप ₹35,000 में खरीद सकते है. Deluxe की इलेक्ट्रिक किट भी 35 से 37हजार तक आपको मिल जाएगी. इस इलेक्ट्रिकल kit के साथ ₹50,000 की बैटरी भी लगाई जाएगी. इलेक्ट्रिक kit और बैटरी का खर्चा कुल मिलाकर ₹90,000 तक होगा. GoGoA1 की इलेक्ट्रिक किट और मोटर की 3 साल तक गारन्टी है. इलेक्ट्रिक किट RTO से ग्रीन नंबर प्लेट जारी होंगी.इंजन के बदले इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट को लगाया जाता है.

RTO द्वारा Hero की इलेक्ट्रिक किट को मंजूरी प्राप्त हो गई है. इसकी motor63 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. साथ ही इसका upper लेवल 127Nm तक का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह 70 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चल सकती है.