हमारे देश में टैलेंट की कमी नहीं है, और इसके नमूने आपको सोशल मीडिया में देखने को मिल ही जाते होंगे। इतने टैलेंटेड लोगों को और उनकी क्रिएटविटी को देख कर लगता है, कि क्या ऐसा भी हो सकता है। आपने भी अब तक काफी सारी क्रिएटविटी को देखा होगा कि कैसे ये लोग नार्मल चीजों को बहुत अलग ही तरह से प्रेजेंट करते हैं।

आपने सोशल मीडिया में देखा होगा कि कैसे लोग घर में बिजली बना रहें या किसी वाहन को नए अवतार में पेश कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि इंटरनेट पर एक अनोखे वीडियो को लोग काफी देख और पसंद कर रहे हैं। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति डबल डेकर साइकिल चलाता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को डबल डेकर साइकिल में देखकर लोग काफी हैरान हैं।

आपने अभी तक डबल डेकर बसें देखी होंगी लेकिन इस वीडियो में आपको पहली बार डबल डेकर साइकिल देखने को मिलेगी। ये डबल डेकर साइकिल काफी ऊंची है जिसको आप वीडियो में एक बुजुर्ग द्वारा चलाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में देखकर लगता है कि इस तरह की साइकिल पर चढ़ना आसान नहीं होगा लेकिन इसको बुजुर्ग व्यक्ति को काफी आसानी से चलाते हुए दिखाई दे रहा है।

बुजुर्ग व्यक्ति का वायरल वीडियो हुआ

बुजुर्ग व्यक्ति का साइकिल चलाने का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है और काफी लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं, किसी ने पूछा ये बुजुर्ग व्यक्ति साइकिल से नीचे कैसे उतरेंगे, तो वहीं कई लोगों ने इस तरह की साइकिल के बारे में पूछते हुए कहा कि आखिर इस साइकिल को बनाने की क्या आवश्यकता थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एटलस के फ्रेम को काट कर एक दूसरी साइकिल में जोड़ा गया है।