होली का पर्व प्रत्येक वर्ष आता ही है लेकिन होली के इस त्यौहार में भोजपुरी गाने न सुने जाए तो मानों यह त्यौहार अधूरा ही रहता है। हमारे देश में होली के पर्व पर भोजपुरी गानों का अपना अलग ट्रेंड बन चुका है।

हालांकि अभी होली के त्यौहार में काफी समय है लेकिन हम इसकी चर्चा इसलिए कर रहें हैं क्यों की हालही में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह तथा हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को साथ में होली के गाने पर डांस करते देखा गया है।

ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो

आपको बता दें कि हालही में पवन सिंह तथा सपना चौधरी का भोजपुरी गाना “लहंगा लहक जाई” रिलीज हुआ है। जिसमें ये दोनों होली खेलते नजर आ रहें हैं। बता दें कि यह पहला भोजपुरी वीडियो है जिसमें सपना चौधरी डांस कर रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी मस्त होकर पवन सिंह के साथ में होली खेल रही हैं। सपना चौधरी और पवन सिंह दोनों ही इस वीडियो में बे ह्त्रीं डांस करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इसी कारण इस वीडियो को अब तक 27 Million से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

झूमकर डांस कर रही हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी को आज हर कोई जानता ही है। इन्होने हरियाणवी डांस को अलग पहचान दिलाई है। सपना चौधरी के फैंस की संख्या करोडो में है। फेमस शो बिग बॉस का हिस्सा भी सपना चौधरी रह चुकी हैं।

इस वीडियो में होली के गाने पर सपना चौधरी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ में डांस करती नजर आ रहीं हैं। लगा वे लू लिपिस्टिक नामक गाना पवन सिंह का सबसे फेमस गाना है। जिसको शादियों में खूब बजाय जाता है।