Vivo T1 5G Smartphone:  वीवो का स्मार्टफोन दुनिया भर में स्मार्टफोन के स्टाइल, डिज़ाइन और कैमरा के लिए जाना जाता है. क्योंकि ये तीनो क्वालिटीज़ आपको किसी और स्मार्टफोन में मिले ना मिले लेकिन वीवो द्वारा बनाए गए स्मार्टफोन में मिल ही जाता है. वीवो स्मार्टफोन जो भी स्मार्टफोन लांच करता है उसकी चर्चा बहुत होती है. अभी हाल ही में वीवो ने अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है. आज हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo T1 5G . इस स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर चल रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है. 

धांसू ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस डिवाइस की इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹19990 रुपए है. लेकिन अगर आप इसे ऑनलाइन इ कॉमर्स वेबसाइट से खरीदते है तो आपको बंपर डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो आपको इस पर 27% की छूट मिलेगी. इतनी छूट मिलने के बाद अब ये स्मार्टफोन आपको सिर्फ 14,999 में मिल जाएगा.

Vivo T1 5G के फीचर्स

आपको Vivo T1 5G स्मार्टफोन में सिल्की व्हाइट कलर का स्मार्टफोन मिलता है. इसमें 6.58-इंच की डिस्प्ले स्क्रीन रहता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया. ये फ़ोन काफी हल्का भी है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Vivo T1 5G के कैमरा और बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन का सबसे पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है . वही आपको इस स्मार्टफोन में 2 एमपी का पोट्रेट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है. सेल्फी लेने के किये सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। आपको इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है.