Honda Hornet 2.0: होंडा की तरफ से एक जबरदस्त बाइक लॉन्च की गई है। Honda Hornet 2.0 को ले कर लोगों के बीच काफी चर्चे हो रहे है। कंपनी के द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि होंडा की यह नई बाइक अपाचे पल्सर को किसी भी परिस्थिति में गोल घुमा सकती है। इस बाइक का Sporty लुक और जबरदस्त फीचर्स इसे अन्य बाइक से काफी जबरदस्त बनाते है।

बीते कुछ समय से भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च हो रही है ऐसे में होंडा ने भी हाल ही में 160 सीसी की नई बाइक लॉन्च की है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक अपाचे और पल्सर को टक्कर दे सकती है। आज नवयुवक के बीच अपाचे और पल्सर काफी प्रचलित है। इस बाइक में ऐसी कौन से फीचर्स हैं जो अपाचे को टक्कर दे सकती है इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे बताई गई है।

Honda Hornet 2.0 का इंजन है सबसे दमदार

Honda Hornet 2.0

होंडा कंपनी की इस नई बाइक ने 160 सीसी का इंजन इस बाइक में दिया है। इसके एडवांस वर्जन में आपको 180cc का दमदार इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 17.2 पीएस पावर का इंजन पैदा होता है। इसके साथ ही आपको 16.1 एनएम का टॉक मिलता है।

Must Read:   

इस बाइक के साथ आने वाले गैर की बात करें तो आपको इस बाइक में पांच गियर मिलते है। इस बाइक में आप 12 लीटर पेट्रोल डलवा सकते है। अगर हम इसके माइलेज की बात करें तो 1 लीटर में 57 किलोमीटर का माइलेज देती है।

होंडा की नई बाइक के कुछ फीचर्स

Honda Hornet 2.0

इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स मिलते है। इस बाइक में आपके चैनल फ्रंट एबीएस, और स्प्लिट सीट भी मिलती है।l इस बाइक में आपको कुछ अन्य फीचर्स भी मिलते हैं जो इसे और भी जबरदस्त बना देते है।

वर्तमान समय में इसे भारतीय बाजार के लिए लांच कर दिया गया है और लोगों के अनुभव के मुताबिक यह बाइक बजाज पल्सर और टीवीएस अपाचे को काफी तगड़ी टक्कर दे रही है। अगर इस तरह यह बाइक वर्तमान समय के प्रचलित बाइक को टक्कर देती रहे तो जल्दी युवाओं की पसंद होंडा की तरफ फिर से शिफ्ट हो जाएगी।

Honda Hornet 2.0 की कीमत

Honda Hornet 2.0

अगर हम इस नई बाइक के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.3 लाख शोरूम प्राइस है जो ऑन रोड प्राइस 1.5 लाख की हो सकती है।

इस जबरदस्त बाइक में आपको अलग-अलग प्रकार के अन्य फीचर भी मिलते हैं जो इसे बहुत ही बेहतरीन बनाते है। इस बाइक से जुड़ी अन्य रोचक बातों को आज के लेख में बताया गया है अगर आपको यह बाइक पसंद आई है तो आप इसे किसी भी शोरूम से खरीद सकते हैं।