Xiaomi Flying Camera 5G smartPhone: क्या आप भी उन लोगों में से है जो फोटोज के शौकीन है अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको Xiaomi के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जहाँ 200MP वाला Flying Camera 5G होगा.यकीन मानिए इस स्मार्टफोन के बाद आपको Drone की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

प्रोसेसर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का साइज 7.1 Inches का है. असल में इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले Super AMOLED डिस्प्ले है. इस मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलता है और ये स्मार्टफोन Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 200MP मेगापिक्सल का सबसे मेन कैमरा मिलता है. इसके अलावा आपको स्मार्टफोन में 32MP और 16MP दो और भी कैमरे मिलते हैं. सेल्फी कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 64MP मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी के तरफ से इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. पर इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 1 लाख रुपए के करीब है.