Yamaha FZS 25: यामाहा ने आज FZS 25 स्ट्रीट बाइक की मौजूदा रेंज को और भी अपडेट कर दिया है। 250-सीसी की इस मोटरसाइकिल के सभी नए मैट कॉपर और मैट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगी। FZ 25 वेरिएंट रेसिंग ब्लू और मेटालिक ब्लैक रंगों में भी बेचा जा रहा है। दो नए रंग के साथ शुरुआत के साथ, मॉडल संस्करण अब कुल पांच रंग विकल्पों में आता है। “हमने इसकी लोकप्रियता को और बढ़ाने के लिए FZS 25 मॉडल संस्करण के लिए नई रंग योजनाएं शुरू की हैं। आगे बढ़ते हुए… कंपनी अपने लक्षित दर्शकों के लिए और अधिक उत्साह प्रदान करना जारी रखेगी, “यामाहा मोटर इंडिया समूह की कंपनियों के अध्यक्ष ईशिन चिहाना ने कहा।

Yamaha FZ 25 मॉडल रेंज 249cc एयर-कूल्ड, SOHC, फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन से पावर सोर्स करना जारी रखेगी, जिसे 8000 rpm पर 20.8 PS का मैक्सिमम पावर आउटपुट और 20.1 का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने के लिए रेट किया गया है। 6000 आरपीएम पर एनएम। रेंज की कीमत 1,38,800 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।

मॉडल रेंज में मल्टी-फंक्शन नेगेटिव एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, क्लास डी बाई-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, अंडर काउलिंग, साइड स्टैंड के साथ इंजन कट-ऑफ स्विच और डुअल-चैनल एबीएस जैसी विशेषताएं हैं।

हाल ही में, Yamaha Motor India ने अपनी ‘The Call of the Blue’ पहल के तहत FZS-Fi मोटरसाइकिल रेंज का नया DLX ट्रिम लॉन्च किया।

नए मॉडल को नई स्टाइलिंग के साथ-साथ फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है। यह कंपनी के ब्लूटूथ सक्षम कनेक्ट-एक्स ऐप के साथ आता है और उसी ब्लू कोर, 149 सीसी इंजन से शक्ति प्राप्त करता है। इस इंजन को 7,250 आरपीएम पर 12.4 पीएस की पीक पावर पैदा करने के लिए रेट किया गया है। यह 5500 आरपीएम पर 13.3 एनएम पीक टॉर्क के साथ समर्थित है।

Latest News