Vivo V26 Pro 5G Smartphone:  क्या आप भी एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में जिसका फीचर्स और लुक दोनों सही है तो ये खबर आपके लिए है. आज हु जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo V26 Pro 5G . इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

Vivo V26 Pro 5G का फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.7 Inch का मिलता है. इसपर आपको Super AMOLED डिस्प्ले भी दिया जाता है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ मिलता है. वही बात ये स्मार्टफोन Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 का प्रोसेसर मिलता है.

Vivo V26 Pro 5G का RAM और इंटरनल स्टोरेज

इस स्मार्टफोन में आपको 8GB RAM और रही बात इंटरनल स्टोरेज की तो इसमें आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

Vivo V26 Pro 5G का कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में कमाल का कैमरा मिलता है. इसमें आपको 3 कैमरा सेटअप मिलता है वो भी स्मार्टफोन के पीछे. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 64MP मेगापिक्सल का है.

Vivo V26 Pro 5G का बैटरी बैकअप

इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात हो तो तो इसमें आपको 5500 MAh का बैटरी दी जाती है और स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए इसमें टाइप सी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है.

Vivo V26 Pro 5G की कीमत

बात अगर इस मोबाइल के कीमत की करें तो कंपनी ने अभी इसके बारे में कुछ नहीं बताया जा रहा है. इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि हो सके तो इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ ₹42,990 रुपए हो सकती है.