Under 19 Asia World Cup जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं इन दोनों UAE में अंदर-19 एशिया वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। सभी टीम अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने में लगी हुई है। विश्व कप का पांचवा मैच रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ। इस मैच में पाकिस्तान ने शानदार जीत हासिल की।

पाकिस्तान की टीम ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की थी और पाकिस्तान को 260 रन का टारगेट दिया था। पाकिस्तानी बल्लेबाज ने अपना जबरदस्त प्रदर्शन देते हुए मात्र दो विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जीस दृश्य का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

साद बैग ने पैरों से लपकी गेंद Under 19 Asia World Cup

पाकिस्तान और भारत के बीच चल रहे शानदार अंदर-19 विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने इतना जबरदस्त प्रदर्शन किया जो इतिहास में पहली बार हुआ। जी हां हम बात कर रहे हैं 32वे ओवर की। इस दौरान पाकिस्तान के शानदार गेंदबाज स्पिनर अराफात मिन्हास ने अपना लाजवाब प्रदर्शन करते हुए बेहतरीन बॉल डाली। 

Must Read

इस समय पिच पर भारतीय बल्लेबाज आदर्श सिंह बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने गेंद को ऑफिस में घूमने की कोशिश की पर गेंद बस बैट से टच होकर नीचे की तरफ चली गई। इसी दौरान विकेटकीपर साद बैग ने पैरों से बॉल को पकड़ लिया और फिर अपने ग्लव्स उतारने के बाद उसे हाथ में लेकर अंपायर से आउट के लिए अपील की। इस आश्चर्यचकित कैच आउट को देखकर अंपायर भी मुस्कुराने लगे और आदर्श को आउट किया। 

अजान आवेश बने मैन ऑफ द मैच 

इसी के साथ ही आपको बता दे पाकिस्तान ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। पाकिस्तानी दिग्गज बल्लेबाज जान आवेश को मैन ऑफ द मैच बनाया गया। आपको बता दे मात्र 130 गेंद पर इन्होंने 105 रन का शानदार रिकॉर्ड खड़ा किया। उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए दुनिया भर में उनके नाम का डंका बजाना शुरू हो चुका है।