Gadar 2 Sunny Deol: ये बात तो हम सब जानते है की बॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाने में सबसे आगे है. एक फिल्म आ गयी तो उसका रीमेक बना दिया. दूसरी मूवी आ गयी तो उसका रीमक बना दिया. अभी हाल ही में एक और मूवी आने वाली है जिसने अभी से ही लोगों का दिल जितना शुरू कर दिया है. जी हाँ इस मूवी का ना है गदर.

आप सब को तो पता ही है की फिल्म गदर ने लोगों को कितना रुलाया था. इस मूवी को साल 2001 में रिलीज़ किया गया था. इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. और अब देखिए एक बार फिर से करीब 22 साल बाद इस मूवी का दूसरा पार्ट ‘गदर 2’ भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। असल में इस मूवी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हो भी क्यों ना फैंस ये मूवी एक बार फिर से परदे पर करीब 22 साल बाद सामने जो आ रही है।

Gadar 2 में है Sunny Deol और अमीषा पटेल

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस मूवी में भी सनी देओल और अमीषा पटेल ही दिखने वाले है. जी हाँ करीब 22 साल बाद ‘गदर 2’ में अपने धाकड़ अंदाज़ को पर्दे पर दिखाने वाले है। वैसे इसका टीजर रिलीज़ किया जा चूका है जिसमें सेलेब्स को एक अलग अंदाज़ में से देखा गया है। चलिए आपको कुछ पिक्स दिखते है।

 

 

 

यकीन मानिए ये फिल्म एक बार फिर आपको रुलाने आने वाली है. वैसे फिल्म कब तक रिलीज़ होगी इस बारे में अब तक कुछ कहा तो नहीं गया है. लेकिन उड़ती उड़ती खबर ये आ रही है की हो सकता है ये फिल्म अगस्त तक रिलीज़ हो सकती है. तो अब दिल थाम के बैठ जाइए क्योंकि अब एक बार फिर गदर मूवी आ रही है गदर मचाने