भोजपुरी इंडस्ट्री की एक मशहूर जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। बता दें कि जिस जोड़ी की हम बात कर रहे हैं। वह कोई और नहीं आम्रपाली दुबे (Amapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) है। हम सभी जानते है की निरहुआ और आम्रपाली दुबे के फैंस उनको बड़े पर्दे पर एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी सिनेमाघरों में आते ही गदर मचा देती है। हर कोई इन दोनों को एक साथ देखना पसंद करता है। किसी भी गाने को हिट करने के लिए इन दोनों का नाम ही काफी होता है।

Dinesh Lal Nirahua & Amrapali Dubey - Love Dahej | Vinay Vinayak | Bhojpuri Hit 2019

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ का कुछ फोटो सामने आया है। जो हैरान कर देने लायक है। इन तस्वीरों को आम्रपाली दुबे के फैन पेज पर शेयर किया गया है। बता दें कि इन तस्वीरों में आम्रपाली दुबे निरहुआ पर बंदूक ताने नजर आ रही हैं। वही निरहुआ भी बहुत ही घबराए डरे सहमे से दिख रहे हैं। अब इनका यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आ गया खेसारी और काजल का नया गाना | Aise Baara Na Maachis Ke Tili #Khesari Lal Yadav #Kajal Raghwani

दरअसल यह फोटो निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक सॉन्ग का था। जिसको 3 साल पहले रिलीज किया गया था। जी हां बता दे भोजपुरी गाना “लव दहेज”(Love Dahej) जो 3 साल पहले रिलीज हुआ था, और रिलीज होते ही इसने 11 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज क्रॉस किया था। इस के साथ ही गाने को करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले थे।

Nirahua आम्रपाली का सुपरहिट गाना - Aamrapali Dubey - गाल लाल कइलS काट के - Bhojpuri Hit Songs

जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। बता दे आम्रपाली दुबे और निरहुआ का लव दहेज गाना इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस गाने की कुछ तस्वीरें भी फैंस के बीच एक बार फिर से पसंद की जा रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो और तस्वीरों की एक झलक।

Raati Ke Dedh Baje | Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Akshara Singh | Jaan Lebu Ka | Full Movie Song