Monalisa- Nirahua: अभी हाल ही में भोजपुरी के सुपर स्टार मोनालिसा और निरहुआ का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इनका गाना लोगों को पसंद आ रहा है. वैसे भी निरहुआ और मोनालिसा भोजपुरी के स्टार है. इनका एक गाना सोशल मीडिया पर आग लगा देता है. यही नहीं ये दोनों ही काफी दमदार एक्टर है. इन सब के साथ ही साथ निरहुआ और मोनालिसा जब भी साथ आते है धमाल मचाते है.

निरहुआ और मोनालिसा ने कई सारे फिल्में भी दमदार की है. ये दोनों बहुत ही कम फिल्म साथ करते हैं. लेकिन जितनी भी करते हैं दमदार करते है. लोग इनकी जोड़ी को धाकड़ मानते है. अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है चलिए आपको उस वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है आपको उसमे निरहुआ और मोनलिसा रोमांस करते नज़र आएँगे. यही नहीं इस वीडियो में दोनों का रोमांस देख आप शर्म से लाल हो जाएंगे. अगर आपको लग रहा है कि ये गाना नया है तो बता दे असल में ये गाना काफी पुराना है. आप भी इस गाने को देख सकते है.

ये गाना Super Bhojpuri नाम के channel पर अपलोड किया गया है. आपको जानकर हैरानी होगी की इतने पुराने गाने को 150k व्यूज मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो को जमकर लाइक और कमेंट कर रहें है. इस वीडियो में आप मोनलिसा का अंदाज़ देख दंग रह जाएंगे. उन्होंने इस गाने में कई सारी साड़ी पहनी है. इसमें वो काफी दमदार कग रही है. उनकी ख़ूबसूरती को देखने के बाद आप पिघल जाएंगे.

 

Monalisa || Dinesh Lal Yadav || New Hot Romance And Romantic Video in Bhojpuri movie songs