अनुपमा सीरियल अपने जबरदस्त ट्विस्ट के वजह से अब टीवी का नंबर वन शो बना हुआ हैं। इतना ही नहीं अनुपमा सीरियल टीआरपी के मामले में भी नंबर वन बना हुआ हैं। बीते कुछ समय से इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा हैं, जो की दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं। परितोष और किंजल के बीच की दूरी कम करने के लिए बा और वनराज किंजल को लाने को कपाड़िया हाउस जाते हैं। वहा वो किंजल को काफी समझने के बाद खुद के साथ शाह हाउस लेकर आती हैं। वहा रखी किंजल को अपने साथ घर ले जाने को कहती हैं। तब बा रखी को काफी बाते सुनती हैं, जिसके बाद खुद किंजल अपनी मां रखी को घर जाने से मना कर देती हैं। तभी राखी भी किंजल के साथ रहने का फैसला कर लेती हैं ।

वही दूसरी ओर परितोष अपनी पूरी कोशिश करेगा की वो किंजल के मन में वापस अपनी एक खास जगह बना बनाने की कोशिश करेगा लेकिन किंजल परितोष के किसी बातों में नहीं आती हैं। और उसपे चिला देती हैं। वही अपने बिगड़ते रिश्तों से परितोष अपना सारा गुस्सा अपनी मां अनुपमा पर निकालता हैं।

आने वाले एपीसोड में अनुपमा में काफी ज्यादा धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला हैं। जिसमे मां बेटे के बीच काफी दुश्मनी बढ़ने वाली हैं। आने वाले समय में परितोष अनुपमा की बेटी छोटी को कपाड़िया हाउस से किडनैप कर लेगा जिसके बाद सभी की परेसनिया बढ़ जाएगी। अब परितोष अनुपमा की जिंदगी में काफी मुसीबत लाने वाला हैं। ये देखना काफी दिलचप्स होगा की अब अपने बेटे की इस दुश्मनी का कैसे करेगी सामना।

Latest News