नई दिल्ली: बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने भले ही काफी कम फिल्में की हो, लेकिन फैंस के दिलों की धड़कन आज भी बनी हुई है। फिल्मो से दूर होने के बाद भी उनकी लाइम लाइट में कोई कमी नहीं आई. क्योकि इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है कि काम के साथ साथ वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है और अपने तस्वीरों से वो फैस का दिल जीत लेतीहै।  अमीषा की बोल्डनेस को देख फैंस उनकी हर एक तस्वीर को देखन के लिए उतावले हो जाते है। अब हाल यह है कि जैसे ही वो तस्वीर पोस्ट करती है फैंस भी उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रही है। जिसमें उनका बोल्ड लुक फैंस को तार तार कर रहा है।

Ameesha Patel ने शेयर किया ब्रालेट लुक

अमीषा ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिस दौरान उन्होने व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिटेंड ब्रालेट पहने हुआ है. उन्होंने इसके साथ मैचिंग का क्रॉप श्रग कैरी किया है, जो पूरी तरह से खुला हुआ है। अपने इस लुक को उन्होंने ग्लॉसी पिंक मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस सनग्लासेस पहने कहर ढी नजर आ रही हैं हाथ में व्हाइट का ग्लास पकड़कर पोज दे रही हैं।

45 की उम्र में अमीषा की अदाओं ने किया मदहोश

वायरल हो रहे वीडियो में अमीषा काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं। उनकी ये कातिलाना अदाए फैंस के दोबार वीडियो देकने के लिए मजबूर कर रही हैं। 45 साल की उम्र पार कर लेने के बाद भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, आज भी बोल्डनेस के मामले में वो आज की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।


फिल्म ‘गदर 2’  में नजर आएंगी अमीषा

अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो एक बार फिर सनी देओल के साथ देखी जा सकती है। फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के साथ इस खास जोड़ी के एक साथ देखने के लिए उतावले हो रहे है।