Samsung Galaxy F54 5G: Samsung Galaxy ने मार्केट में लॉन्च किया 108 मेगापिक्सल का कैमरा वाला यह शानदार फोन। फोन की कीमत सुनकर आप वाकई आश्चर्यचकित हो जाएंगे। इस आकर्षक फोन में आपको 8GB का स्टोरेज दिया जा रहा है। फिलहाल मार्केट में इस फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है।

वर्तमान समय में ई-कॉमर्स साइट पर आपको यह फोन बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल जाएगा। अगर आप चाहे तो इस फोन को बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के तहत और भी सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप भी नया फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको एक बार सैमसंग गैलेक्सी का यह 5G मॉडल जरूर ट्राई करना चाहिए।

Samsung Galaxy F54 5G को खरीदने के लिए बैंक के ऑफर

Samsung Galaxy F54 5G

सैमसंग का यह नया सेट अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इसकी कीमत ₹29,999 है वहीं अगर आप इस फोन को पीएनबी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस पर ₹1500 की छूट दी जाएगी। वहीं अगर आप इस फोन को क्रेडिट कार्ड से लेते हैं तो आपको और ₹2000 की छूट दी जाएगी।

Must Read:   

इसका मतलब है कि इस फोन पर आपको कल ₹3500 की छूट दी जा रही है। आपको बता दे यह ऑफर सीमित समय के लिए है इसलिए इसका लाभ प्राप्त करने के लिए जल्द से जल्द ऑनलाइन आर्डर करके इस फोन को फ्लिपकार्ट के थ्रू खरीदें। जैसा कि इस फोन के कैमरा फीचर्स और क्वालिटी को देखते हुए इसकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है इसलिए अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो जल्दी करें।

जानिए क्या है खास इस फोन में

सैमसंग की इस शानदार फोन में आपको 6.7 इंच का सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले और एचडी प्लस रेजोल्यूशन की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा शानदार फोन में आपको 120 Hz का रिफ्रेस रेट भी मिल जायेगा। इस फोन की बैटरी बैकअप टाइमिंग भी कमाल की है।

Must Read: 

इसके अलावा यदि हम बात करें शानदार फोन के कैमरा क्वालिटी की तो कैमरा के मामले में तो इसका कोई जवाब ही नहीं है। इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और उसके साथ 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

क्या है इसकी स्टोरेज कपैसिटी

मार्केट में लगातार डिमांड में चल रही है इस फोन की स्टोरेज कैपेसिटी जानकर वाकई आपका मन खुश हो जाएगा। इस बेहतरीन फोन में आपको 8GB राम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। इस फोन की स्टोर कैपेसिटी इतनी शानदार है कि यह कभी हैंग नहीं करता है। अगर आप भी एक नया फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस मॉडल के बारे में जरूर सोचना चाहिए।