Urvashi rautela
Urvashi rautela

Urvashi Rautela:   बॉलीवुड की हिरोइन को कई सारे प्रपोजल आते है। आये भी क्यों ये दिखने में इतनी खूबसूरत जो होती है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में बताया की उन्हें एक शादी का प्रपोजल आया है । दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि उन्हें कोई अजीब सा प्रपोजल कभी आया है ? इसी सवाल के जवाब के में उर्वशी रौतेला ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उनका ये जवाब जानकर आप सच में हैरान रह जाएंगे।

प्रपोजल के बारे किया खुलासा

उर्वशी ने बताया कि उन्हें एक इजिप्ट के सिंगर ने शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन उन्होंने उनको ना बोल दिया। जब उनसे इस रिजेक्शन का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक तो कल्चर डिफरेंस था और दूसरा वो शख्स पहले से ही दो पत्नी और चार बच्चों का पिता था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रपोजल के बारे में भी खुलकर बात की। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि एक प्रपोजल उन्हें इंटरनेशनल सिंगर से भी मिला था। उस इंटरनेशनल सिंगर से उनकी मुलाकात दुबई में हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी का अब तक का फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा है। वो अपने करियर में एक भी हिट फिल्म अब तक नहीं दे पाई है।

बहुत से मैरिज प्रपोजल को ना कहा

इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने खुद बताया कि उन्होंने कई सारे मैरिज प्रपोजल को ठुकराया है। उर्वशी ने बताया की इसी दौरान उन्हें एक ऐसा प्रपोजल भी मिला जहाँ काफी सारे सांस्कृतिक मतभेद थे। उन्होंने बताया कि जब इस तरह के प्रपोजल आते है तो परिवार के बारे में सोचना पड़ता है, वो भी खासतौर पर महिलाओं को क्योंकि ये बिलकुल भी आसान नहीं होता। इसी इंटरव्यू में उन्होंने इजिप्ट के सिंगर द्वारा मिले प्रपोजल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा वो वो शख्स पहले से ही शादीशुदा था। इतना ही नहीं उसकी दो पत्नी और चार बच्चे थे। हालांकि इस इंटरव्यू में उन्होंने उस सिंगर का नाम नहीं बताया।

Latest News