नई दिल्ली। सोनी टीवी पर आने वाला सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो काफी लंबे समय से लोगों की पहली पसंद बना हुआ हैइस शो के हर कलाकार का किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आता है। जिसमें इस शो की गुत्थी हर किसी के दिल में बसी ही रहती थी लेकिन सुनील ग्रोवर के चले जाने के बाद से शो की गुत्थी भी हमेशा हमेशा के लिए चली है। लेकिन कपलि की पत्नि के पीछे लगे चंदू भी अपने किरदार से लोगों को हसां हंसाकर लोटपोट कर ही जाते है। भले ही उन्हे बहुत की कम समय का रोल मिलता हो लेकिन इन कम समय में ही वो ऐसी कुछ कर जाते है कि लोग टिन्हे हर बार देखना पसंद करते है।

कपिल के नौकर के किरदार और चंदू चायवाला की भूमिका निभाने वाले चंदू प्रभाकर अब “चंदू चायवाला” के नाम से काफी मशहूर हो चुके है

इन दिनों सोशल मीडिया पर चंदन प्रभाकर अपने काम से कही ज्यादा अपनी पत्नि को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। चंदू चायवाला उर्फ चंदन प्रभाकर शादीशुदा है और उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है जिनका नाम नंदिनी खन्ना है नंदिनी खन्ना भले ही किसी सीरियल या फिल्म में नजर ना आई हो लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चा हर गह सुनने को मिल रहे हैं। चंदू प्रभाकर की वाइफ के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी फेल नजर आती है

2015 में जब कपिल शर्मा शो की टीआरपी नंबर वन पर चल रही थी उसी समय चंदन प्रभाकर ने नंदिनी से शादी की थी। आपको यह जानकर बड़ा आश्चर्य होगा कि चंदन और नंदिनी की लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज है नंदनी को चंदन के परिवार वालों ने पसंद किया था।

नंदिनी का उनकी लाइफ में आना उनके लिए लकी साबित हुआ। उनकी किस्मत ने पलटी खाई और किस्मत तेजी से चमक उठी। जब उनकी शादी हुई थी तब ‘द कपिल शर्मा शो’ नंबर वन पर था लेकिन बाद में शो किसी वजहों से बंद हो गया। शो बंद होने की वजह से चंदन दुखी तो थे लेकिन उनके पास काम बहुत था। उन्हें कई पंजाबी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने सन 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 3 में शिरकत की शो में उन्हें दूसरा स्थान मिला था इसके पश्चात चंदन द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला किरदार से चर्चित हुए,चंदू चायवाला किरदार ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। बता दें कि चंदन प्रभाकर की एक प्यारी सी बेटी भी है।