Sapna Chaudhary Viral Dance Video: सपना चौधरी एक ऐसी मशहूर हरियाणवी डांसर हैं जिनके शो में लाखों की भीड़ उनके डांस को देखने आती है. और वो अपने हर शो में स्टेज पर चढ़कर आग लगा देती हैं, और लोगों का दिल लूट लेती हैं. सपना चौधरी के लिए लोग इतने दीवाने हैं कि उनके शो में आने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनके शो में इतनी ज्यादा भीड़ होती है की पैर रखने तक की जगह नहीं मिलती, वहीं अब सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहने लगी है, सोशल मीडिया पर सपना अपने डांस की वीडियोस अक्सर डालती हुई नजर आती रहती है और उनके ये वीडियोस इतने वायरल होते हैं कि हर एक वीडियो पर लाखों लाखों व्यूज आते हैं.

फैंस में सपना के लिए दीवानगी :

सपना चौधरी एक ऐसी शख्सियत है जिनका नाम सुनते ही लाखों लोग उनके दीवाने बन जाते हैं अपने डांस मूव्स की वजह से मशहूर सपना चौधरी ने लाखों लोगों को अपने डांस से दीवाना कर दिया है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी रोज कोई ना कोई डांस वीडियो अपलोड करती रहती हैं और उनके हर एक डांस वीडियो पर लाखों लाखों लोग लाइक, कमेंट करते हैं और साथ ही साथ कमेंट में उन्हें ढेर सारा प्यार भी भेजते रहते हैं, जिससे सपना के लिए लोगों में दीवानगी साफ नजर आती है और ऐसी ही दीवानगी आपने सपना के स्टेज शो पर भी देखी होगी उनका एक डांस मूव लाखों लोगों को अपना दीवाने बना देता है.

Viral Video :

यूं तो आए दिन सपना चौधरी की कोई ना कोई वीडियो ट्रेंडिंग में ट्रेंड होती रहती है, लेकिन एक लेटेस्ट डांस वीडियो सपना चौधरी का काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना चौधरी आपको एक ट्रैक्टर के ऊपर बैठे हुए नजर आ रही होंगी. सपना काफी देसी स्टाइल में इस वीडियो में नजर आ रही हैं, इस वीडियो में सपना ने इंडियन कॉस्ट्यूम पहनी है जिसमें सलवार सूट के साथ उन्होंने चुन्नी भी डाली हुई है. लोग सपना के इस इंडियन लुक और इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार दे रहे हैं