नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार दिशा पाटनी ने अपने बोल्ड लुक से इंडस्ट्री में तहलका मचाया है। उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। इसी बोल्डनेस के चलते ही दिशा को बॉलीवुड की बिकिनी बेब के नाम से भी जाना जाता है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की बोल्ड बिकिनी तस्वीरें ज्यादा अपडेट हुई हैं। दिशा अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं।

दिशा की बोल्ड तस्वीर हो रही वायरल

अभी हाल ही में दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जो काफी चर्चा में बनी हुई है इस तस्वीर में एक्ट्रेस कोई बिकनी पहने नजर नही आ रही है बल्कि अपनी जींस का बटन खोले नजर आ रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ने अपनी जींस को अनबटन करके फोटोशूट करवाया था जिसमें उनका बोल्ड अंदाज फैंस काफी पसंद आया।

दिशा पाटनी इस बोल्ड ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। वो अक्सर बेडरूम से बिकिनी पहने अपनी तस्वीर तो शेयर करती ही हैं लेकिन इस बार जींस के बटन खोलकर वो अपने फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं।

टाइगर के बाद अब इन्हें कर रही हैं डेट

बता दें कि बीते दिनों दिशा पाटनी एक्टर टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप होने की खबरे खूब सुर्खियों बटोर रही थीं। अब दिशा टाइगर श्रॉफ की जगह अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक नाम के शख्स के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा लगातार अलेक्जेंडर के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। वहीं हाल ही में दोनों वेकेशन पर भी गए थे। दोनों की नजदीकियों को देखते हुए लोगों को लग रहा है कि उनके बीच कुछ तो खास है।