नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) जो की खुद टीम इंडिया के एक स्टार प्लेयर और लखनऊ सुपर जायंट्स के उप-कप्तान है उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा (Krunal Pandya Wife Pankhuri Sharma) सोशल मीडिया में काफी वायरल रहती है. आए दिन सोशल मीडिया पर कृणाल की पत्नी अपनी डांस रील बना कर अपलोड करती रहती है. हार्दिक पांड्या की भाभी, कुणाल की पत्नी यानी पंखुड़ी शर्मा इतनी हॉट और खूबसूरत है जिसके आगे अच्छी अच्छी खूबसूरत बलाए भी फेल है.

क्रुणाल पंड्या टीम इंडिया के लिए टी-20 और वनडे में डेब्यू कर चुके हैं. और बात अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में करें तो क्रुणाल और पंखुरी की शादी साल 2017 में हुई थी.

कुणाल की वाइफ पंखुड़ी उस वक्त भी काफी सुर्खियों में छाई हुई थी जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम अपने और कुणाल के साथ अपने बेटे की तस्वीर शेयर की थी और उसके कैप्शन के लिखा था Kavir Kunal Pandya. इस पोस्ट को लाखों लोगों ने पसंद किया था और ढेर सारे प्यारे प्यारे कॉमेंट कर लोग उन्हें बधाई भी दे रहे थे.

आए दिन हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर डांस की रील बना कर डालती रहती है और लोग उनके डांस को इतना पसंद करते है की उनकी एक एक रेल पर लाखों व्यूज आते है.

हार्दिक पंड्या की भाभी अपनी फैमिली और अपने बेटे के साथ ही कई वीडियो डालती रहती है. अभी कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ एक रील शेयर की थी.

कुणाल पंड्या की वाइफ की खूबसूरती की बात करें तो अच्छी अच्छी खूबसूरत एक्ट्रेस भी उनके सामने फीकी नजर आती है. सोशल मीडिया पर पंखुड़ी इतनी एक्टिव रहती है की रोज कोई न कोई पोस्ट कर के वो अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती है.