नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे आप सभी को पसंद होंगे क्योंकि आप सभी बॉलीवुड सितारों की मूवी देखते हैं और उनके फैन बन जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं इन बॉलीवुड सितारों की सिक्योरिटी के लिए पुख्ता और कड़ा इंतजाम किया जाता है. मान लीजिए बॉलीवुड स्टार्स को कहीं बाहर जाना है या किसी इवेंट शो में जाना है तो इनकी सिक्योरिटी का ज्यादा ध्यान रखा जाता है और इसके लिए स्टार एक से बढ़कर एक बॉडीगार्ड अपनी सुरक्षा के लिए रखते हैं.

बात अगर बॉलीवुड सितारे के साथ-साथ क्रिकेट जगत के नामी नाम की आ जाए तो सिक्योरिटी का मामला और भी बढ़ जाता है. इस खबर में हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बॉडीगार्ड की सैलरी बारे में.

एक रिपोर्ट में बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई है जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बॉडीगार्ड की सैलरी इतनी ज्यादा बताई गई है कि किसी कंपनी के CEO की भी इतनी सैलरी नहीं होगी.

वैसे तो कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिनके बॉडीगार्ड भी काफी सुर्खियों में रहते हैं चाहे सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा को ही देख लीजिए आए दिन वह किसी न किसी चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार सुर्खियों में बने हुए हैं अनुष्का शर्मा के पर्सनल बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह उर्फ सोनू.

अनुष्का शर्मा के पर्सनल बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह उर्फ सोनू उनकी सुरक्षा के लिए हर वक्त उनके साथ मौजूद रहते हैं और अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस पर्सनल बॉडीगार्ड को चौका देने वाली सैलरी देते हैं चलिए आगे खबर में आपको बता देते हैं कि प्रकाश सिंह उर्फ सोनू की सैलरी कितनी है.

अनुष्का, विराट के पर्सनल बॉडीगार्ड की सैलरी

सूत्रों के हिसाब से जानकारी मिली है कि अनुष्का शर्मा के पर्सनल बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह उर्फ सोनू की सालाना सैलरी लगभग 1.2 करोड़ रूपये है. यानी सोनू की सैलरी कई कंपनियों के सीईओ के सीटीसी से भी ज्यादा है. हालांकि अनुष्का और विराट इस पर्सनल बॉडीगार्ड को बॉडीगार्ड के तौर पर नहीं लेते वह अपने परिवार का ही हिस्सा सोनू को मानते हैं. हर साल अनुष्का और विराट सोनू का जन्मदिन भी सेलिब्रेट करते हैं और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते हैं.