नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक ओर जहां बड़े-बड़े एक्टर की शादियों की खबरे आए दिन अपडेट हो रही हैं इन्ही के बीच अब दर्शकों को बॉलीवुड के दंबग सलमान खान के अलावा फेमस सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की शादी का बसब्री से इंतजार है। लेकिन अब दर्शकों के लविंग सिंगर मीका सिंह अपने फैन्स की मांगों को पूरा करने वाले है उन्होंने घोड़ी चढ़ने की पूरी तैयारी कर ली है।

इन दिनों मीका सिंह अपने स्वयंवर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. क्योकि इस समय छोटे पर्दे पर चल रहे अपने शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) के जरिए उन्होंने अपने जीवन साथी का चयन कर लिया है।

कहा जा रहा है कि, मीका सिंह ने अपने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आईं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को जीवन साथी के रूप में चुना है. जानकारी के मुताबिक,आकांक्षा पुरी ने इस शो को जीत लिया है। इस शो में अंत तक तीन फाइनलिस्ट बचे थे,जिसमें सबसे पहला नाम आकांक्षा पुरी का था उसके बाद, प्रांतिका दास और नीत महल शामिल थीं। अनुमान लगाया जा रहा था कि, मीका सिंह प्रांतिका या आकांक्षा में से किसी एक को जीवनसाथी के रूप में चुनना चाहते थे। लेकिन इन तीन राजकुमारियों में किसी एक का चयन कर लिया है। जो इस सिंगर के दिल में राज करने वाली है।

हालांकि, खबरे तो यह भी आ रही हैं कि मीका सिंह की खास दोस्त आकांक्षा पुरी स्वयंवर की विनर बन गई हैंआकांक्षा पुरी ने मीका सिंह का दिल और स्वयंवर शो दोनों को जीतने में कामयाबी हासिल कर ली है। जिसका पता आपको भी जल्द हो जाएगा। लेकिन इतना तो तय है कि मीका सिंह जिससे भी शादी करेंगे वो इनके दिल की ही नही उमके महलों की भी राजकुमारी बन जाएगी।

यह बात हर कोई जानता है कि मीका सिंह के पास करोड़ों की दौलत है। वे शान की जिंदगी जीते है। एक टास्क के दौरान मीका सिंह ने शो में एक कंटेस्टेंट संग बातचीत में कहा था कि वो अपनी दौलत में से 25% अपनी वाइफ के नाम करेंगे। अब देखना यह है कि जिस राजकुमारी को मीका सिंह ने पसंद किया है वो उनकी कितनी दौलत पर राज करने वाली है।

आलीशान है मीका का घर

जानकारी के मुताबिक, मीका सिंह भारत के सबसे अमीर सिंगर्स में से एक हैं। मौजूदा समय में उनका नेटवर्थ करोड़ों में है. बताया जाता है कि मीका सिंह किसी ब्रांड की एंडोर्समेंट के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं. मीका सिंह का मुंबई में एक आलीशान घर है, जिसमें वो रहते हैं. इसके अलावा भी उनके पास लग्जरी गाड़ियों के अलावा कई प्रॉपर्टीज हैं।

स्वयंवर के लिए ले रहे इतनी फीस

स्वयंवर के लिए ले रहे इतनी फीस रिपोर्ट्स की मानें तो मीका सिंह ने अपने ही स्वयंवर में हिस्सी लेने के लिए काफी मोटी रकम चार्ज की है,उन्होने इसके लिए 50 करोड़ रुपये की फीस ली है।

Latest News