Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड में दबंग और सबके भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान दुनिया भर में मशहूर है। उनके चाहने वालों की तादात करोड़ों में है। बॉलीवुड एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। फिल्मों में अपने किरदार के अलावा सलमान खान निजी जिंदगी में बेहद दयालु है और सबकी मदद करते है। उन्होंने फिल्म जगत में अपना डेब्यू ‘बीवी हो तो ऐसी’ से किया था। इस फिल्म में उन्हें सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर काम मिला था। हालांकि इसके बाद उन्हें ‘मैंने प्यार किया’ मूवी में मेन लीड रोल मिला जहां से उन्होंने पीछे मुड़कर नही देखा।

सलमान खान की 2009 में आई मूवी Wanted ने उनकी किस्मत बदल दी। इस मूवी ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। बॉलीवुड में आज सलमान खान एक जाना-माना नाम हैं. लेकिन, इस बीच सलमान खान के परिवार में शोक की लहर छाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के परिवार में किसी परिजन का निधन हुआ है। इसके चलते पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस विषय में जानकारी भी दी है।

सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा ‘उनके करीबी दोस्त और मशहूर निर्माता सावन कुमार अब नहीं रहे’। सावन कुमार सलमान खान के काफी करीबी माने जाते थे। उनके निधन के बाद पूरे परिवार में शोक की लहर छाई हुई है।

Latest News