NEW DELHI: रिलायंस इंडस्ट्री के अध्यक्ष मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। यह दोनों दुनिया के कोने-कोने में पहचाने जाते हैं। मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति है और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने महंगे शौक व लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। नीता अंबानी के लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर कई बातें सुनने को मिलती हैं।

सुना गया है कि नीता अंबानी हर सुबह 3 लाख रुपए के कप में चाय पीती हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको देश की सबसे अमीर महिला नीता अंबानी की लग्जरियस लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती है नीता अंबानी

नीता अंबानी रोजाना पीने के पानी के लिए भी लाखों रुपए खर्च करती हैं, वह दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती है जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

आपको जानकार हैरानी होगी की नीता अंबानी जिस पानी को पीती है उसकी 750ml की बोतल की कीमत लगभग 40 लाख रुपए बताई जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें,  नीता अंबानी जिस कंपनी की बोतल का पानी पीती है उसका नाम ‘एक्वा क्रिस्टालो ट्रिबोटो’ है। इस पानी की कीमत लाखों में होने के कारण दुनिया भर में कुछ ही लोग इसको पीते हैं। विदेशी मुद्रा के अनुसार देखा जाए तो इस पानी की बोतल की कीमत 6 हजार डॉलर है।

यह है इस पानी की खासियत

इस पानी की बोतल की कीमत जाने के बाद लोगों के मन में यही सवाल उठता होगा कि यह पानी है या फिर सोना, तो आपको बता दें, कि इस पानी में सोना ही मिला होता है। दरअसल, खबरों के अनुसार इस पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क मिलाया जाता है। इसके अलावा इस पानी की बोतल भी शुद्ध सोने से बनी हुई होती है। सोने के अर्क वाला पानी हमारी सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होता है। जिस वजह से इस पानी की बोतल की कीमत इतनी ज्यादा महंगी होती है।

चाय के कप की कीमत 3 लाख रुपए

नीता अंबानी 40 लाख रुपए का पानी तो पीते ही है, इसके अलावा वह अपने दिन की शुरुआत भी 3 लाख रुपए की चाय से करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जिस कप मे चाय पीती है उस पर सोने का बॉर्डर बना हुआ है। वहीं अगर इस कप के पुरे 50 पीस के सेट की बात करें तो आपको बता दें कि इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए बैठती है।

Latest News