भोजपुरी सिनेमा के मशहूर जोड़ी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ(Nirahua) और खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों फैंस के बीच काफी धमाल मचा रहें हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। हर कोई इन दोनों को एक साथ बारे परदे पर देखना बहुत पसंद करता हैं। इनके नाम से ही इनकी फिल्म सिनेमा घरों में धमाल मचा देती हैं।

वही इन दोनों का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर काफी बार रिपट करके देखा जा रहा हैं।
भोजपुरी फिल्म “बेटा” (Beta) का एक हिट गाना इन दिनों फैंस के बीच काफी गदर मचा रहा हैं। गाने में दोनों ही एक दूसरे के साथ खुलेआम बेहती हवा में एक दूसरे से लिपट कर प्यार करती देखे जा रहें हैं।

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे अपनी मदहोश करने वाली अदाओं से सबके होश उड़ा रही हैं। खुले बाल और दिलकस अदाओं ने निरहुआ के साथ साथ सभी दर्शकों के दिलों को बेकरार करके रख दिया हैं। इस गाने को निरहुआ एंटरटेनमेंट (Nirahua Entertainment) नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को कल्पना(Kalpana) और ओम झा (Om Jha) ने मिलकर गया हैं। श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने इसको लिखा हैं। वही ओम झा(Om Jha) ने इसको म्यूजिक दिया हैं।

#Video -Tani Chhoo La | तनी छू ला | #निरहुआ और #आम्रपाली का बारिश में अब तक सबसे Hot Song | Beta