निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का एक सुपरहिट इन दिनों इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। दोनों का नाम ही किसी भी गाने को हिट करने के काफी होता हैं। भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ कई धांसू फिल्मे दी हैं। इन दोनों के नाम से ही इनका कोई भी फिल्म या गाना सुपरहिट हो जाता हैं। फैंस आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। वही इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक हिट गाना सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा हैं। जिसमे दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को लोग काफी सराह रहें हैं।

रात के अंधेरे में खुलेआम बीच सड़क पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ। एक दूसरे के साथ बरसात के मौसम में अकेले रोमांस करते देखे जा रहें हैं। दोनों की इस रोमांस ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा कर रख दिया हैं। गाने में आम्रपाली दुबे गोल्डन ब्लाउज और ब्लैक रंग के साड़ी में मदहोश अदाओं से निरहुआ के होश उड़ा रही हैं। वही एक्ट्रेस के खुले बाल और मेकअप उनकी खूबसूरती को काफी ज्यादा सुंदर बना रहा हैं। दूसरी ओर निरहुआ भी अपने बिंदास अंदाज में नज़र आ रहें हैं। दोनों ने इस गाने में काफी मस्ती करते नजर आ रहें हैं।

भोजपुरी गाना “करेला मन पट जाई”(Karela Man Pat Jayi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा हैं।
इस गाने को यूट्यूब पर बार बार रिपीट करके देखा जा रहा हैं। इस गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव ने मिलकर गाया है। प्यारे लाल ने इसको लिखा हैं। तो राजेश रजनीश ने इसका म्यूजिक दिया हैं। ये भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा का हैं। वही अब ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। यहां देखे ये धांसू वायरल वीडियो सॉन्ग।

Karela Man Pat Jayi - #DINESH LAL YADAV #AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG