नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने लीक हुए MMS को लेकर काफी पेरेशान चल रही । सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे फोटो या वीडियो के चलते यूजर्स ने एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल भी किया है। लगातार ट्रोल होने के बाद अक्षरा सिंह ने एमएमएस वीडियो पर कोई सफाई नहीं दी बल्कि सीधे तौर यूजर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे हम आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनका MMS इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां MMS लीक का शिकार हो चुकी हैं। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

शिल्पी राज

अक्षरा सिंह के पहले ऐसा ही एक वीडियो भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज का भी वायरल हुआ थी। एक समय सिंगर अपने MMS वीडियो ऑनलाइन लीक होने की वजह से चर्चा में आई थीं। बताया जाता है कि वायरल हो रहे एमएमएस वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं। जब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही उन्होने सफाई देते हुए कहा था कि ये वीडियो फेक है इस वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह वो नहीं हैं।

प्रियंका पंडित

बैसे बात की जाए तो ज्यादातर MMS वीडियो भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों के हुए है जिनमें सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका पंडित का नाम भी शामिल हैं।हाल ही में एक्ट्रेस का एक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। हालांकि जब उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस वीडियो का वह हिस्सा नहीं है।

संभावना सेठ

एक समय भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड अभिनेत्री में संभावना सेठ का नाम सबसे टॉप लिस्ट में था। उन्होने कई भोजपुरी फिल्म में काम किया है। इसके अलावा वो बिग बॉस में भी नजर आई थी। लेकिन हैरानी तब हुई जब संभावना भी MMS लीक का शिकार हुई थीं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह किस करती हुई नजर आईं।

तृषा कर मधु

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का साल 2021 में एक MMS वीडियो तेजी से लीक हुआ था। इस लीक वीडियो में तृषा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिपटी हुई दिखाई दी थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स को चेतावनी दी थी, जिसने उनका वीडियो लीक किया, हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं बताया।

काजल राघवानी

भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में से एक काजल अग्रवाल कथित रूप से एक MMS वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैला था। हालांकि बाद में काजल अग्रवाल ने इस वीडियो को फेक बताया था और उन्होंने कहा था कि इस वीडियो में दिख रही लड़की वह बिलकुल भी नहीं हैं।

Latest News