Friday, February 3, 2023
HomeEntertainmentशाहिद कपूर की पत्नी को एयरपोर्ट पर रोका गया, फिर बैग से...

शाहिद कपूर की पत्नी को एयरपोर्ट पर रोका गया, फिर बैग से निकला ऐसा सामान कि सब रह गए हैरान

नई दिल्ली: बेहतरीन किरदार निभाकर टीवी स्कीन पर लोगों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को कौन नहीं जानता,जो आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में मीरा राजपूत ने अपना एयरपोर्ट का एक वाकया बताया है. ये बात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अक्सर आपने देखा होगा कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत रोज कोई ना कोई वीडियो और फोटो अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर अपलोड करते रहते हैं जिस पर उनके फैंस प्यारे-प्यारे कमेंट भी करते हैं और ढेर सारा उन फोटो और वीडियोस पर प्यार भी देते हैं. इसी बीच मीरा ने एक पोस्ट किया जो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये पोस्ट मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. स्टोरी में उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जो एक पैकेट का फोटो है इस पैकेट के अंदर गोभी शलजम का अचार दिख रहा है.

जानिए क्या है पूरा वाकिया

आपको बता दें दरअसल कुछ दिन पहले क्रिसमस था और क्रिसमस को सेलिब्रेट करने मीरा राजपूत अपनी मां के घर जा रही थी. मेरा की एयरपोर्ट पर चेकिंग हुई तो सिक्योरिटी ने उन्हें रोका और उनके बैग की चेकिंग की और उसी दौरान चेकिंग के वक्त मेरा के बैग से एक कांच का जार मिला और इस कांच के जार में गोभी और शलजम का अचार था.

इस कहानी को बताते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा जब आपको घर का बना हुआ खाना ले जाना से सिक्योरिटी वाले रोक ले, और वो खाना है गोभी और शलगम का अचार, तो आप सही मायने में पंजाबी साबित हो ही जाता है.

इसके आगे मीरा ने लिखा कि सिक्योरिटी ने ये अचार देख कर मुझे जाने दिया लेकिन वहां पर खड़ा सभी स्टाफ ये देख कर हंसने लगा. अब मीरा राजपूत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और वही पैकेट वायरल हो रहा है जो मीरा राजपूत ने शेयर किया है. जिसमें गोभी शलजम का अचार नजर आ रहा है.

तो देख सकते हैं कोई भी कितना भी पॉपुलर क्यों ना हो जाए लेकिन इन स्टार्स को भी अपनी मां के बने हाथों का खाना ही पसंद आता है. वो कहते हैं ना मां के हाथ में स्वाद होता है तो आज मीरा राजपूत के इस पोस्ट ने भी साबित कर दिया की मां के हाथ में वाकई स्वाद होता है इसीलिए यह बड़े-बड़े फिल्मी सितारे भी बड़े-बड़े 5 स्टार होटल के अचार को छोड़कर अपनी मां के हाथ से बने अचार का आनंद लेते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments