Shailesh Lodha news
Shailesh Lodha news

शैलेश लोढ़ा को हालही में एयरपोर्ट पर देखा गया है। आप जानते ही हैं कि फेमस सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा कितने लोकप्रिय व्यक्ति हैं। शैलेश लोढ़ा को लेकर अब एक ओर खबर सामने आई है। खबर है कि शैलेश लोढ़ा को अब टीवी इंड्रस्टी में काम नहीं मिल पा रहा है। जब से उन्होंने सीरियल “तारक मेहता” को छोड़ा है। तब से वे काम के सिलसिले में दर दर भटकते फिर रहें हैं।

काम न मिलने से परेशान थे शैलेश

बीते दिनों खबर आई थी की वे “वाह भाई वाह शो” को होस्ट कर रहें हैं लेकिन फिर पता लगा की वह सीरियल भी उनके हाथ से निकल गया है। अब क्यों की उनके पास में काम नहीं है इसलिए वे अपने गांव लौट गए हैं। जो की राजस्थान के जोधपुर के अंतर्गत आता है। कुछ दिन पहले शैलेश लोढ़ा का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वे अपनी वेकेशन को इंजॉय करते नजर आ रहें थे।

गांव लौट गए शैलेश

शैलेश लोढ़ा को एयरपोर्ट पर देखने के बाद यह साफ़ हो गया है कि वर्तमान समय में उनके पास काम नहीं है। अतः वे अपने गांव वापस लौट गए हैं। आपको बता दें की “तारक मेहता” सीरियल को छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे। उस समय कहा जा रहा था कि शैलेश लोढ़ा फिर से सीरियल में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब सीरियल में शैलेश के स्थान पर ऐक्टर सचिन श्रॉफ आ चुके हैं। खैर आप इस खबर को जानने के बाद आप क्या कहेंगे। हमें जरूर बताएं।

Latest News