नई दिल्लीt: बॉलीवुड एक्ट्रेस जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में नही रहती, उससे कहीं ज्यादा वो अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर आपने कई एक्ट्रेस को अपनी ड्रेस के चलते उप्स मूमेंट का शिकार होते हुए देखा होगा। उन्ही के बीच अब श्रध्दा कपूर एक बार फिर अपनी ड्रेस के चलते लोगों की नजरों में छा गई हैं। जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस अपनी ड्रेस के कारण उप्स मोमेंट का शिकार हुई है.वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ ने इस तरह श्रद्धा कपूर को बिठाया अपनी गोद में

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। श्रध्दा कपूर ने काफी कम फिल्मों से अपनी एक बड़ी पहचान बना ली हैं। हर कोई उनकी मासूम सी दि हैं की फै फॉ लो मनो रंजन टाइगर श्रॉफ ने इस तरह श्रद्धा कपूर को बिठाया अपनी गोद में और फिर एक्ट्रेस हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार टाइगर श्रॉफ ने इस तरह श्रद्धा कपूर को बिठाया अपनी गोद में और फिर एक्ट्रेस हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार सी मुस्कान पर दिल हार जाता हैं। श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोरते हैं टाइगर और श्रध्दा

आपको बता दें कि श्रध्दा कपूर और टाइगर दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। वह आए दिन कोई-न-कोई शानदार पोस्ट से अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा की हर तस्वीर को उनके फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है। फैंस उनकी पोस्ट्स पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। अब ऐसे में इन दिनों इंटरनेट पर श्रद्धा कपूर का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। बता दें कि जो वीडियो वायरल हुआ है वह अभी का नहीं है वह काफी पुराना हैं। ये वीडियो श्रद्धा के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रध्दा कपूर ऊप्स मुमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसे में छोटी ड्रेस पहन एक्ट्रेस को टाइगर श्रॉफ की गोद में बैठना भारी पड़ गया था।

यहाँ देखे श्रध्दा कपूर का ऊप्स मोमेंट वाला वीडियो

श्रध्दा कपूर और टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट TheSheikpura पर अपलोड किया हैं यह वीडियो अपलोड होते ही काफी ज्यादा हो रहा है श्रध्दा और टाइगर का यह फनी मोमेंट लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म में है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है और इसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं। यह फिल्म 2023 में होली के मौके पर रिलीज होगी। वहीं टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। वहीं उन्हें आखरी बार विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गणपत’ में देखा गया था उनकी ये फिल्म ज्यादा नहीं चल पाई थी।